HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 8 November 2022

पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित हुआ स्थापना दिवस के समापन का कार्यक्रम

 पीजी कॉलेज  के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित हुआ स्थापना दिवस के समापन का कार्यक्रम

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को किया सम्मानित

संजय शर्मा संपादक
हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

       धार । 08 नवम्बर  2022/    एक से 7 नबंवर तक मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश स्थापना दिवस सप्ताह मनाया गया। इस दौरान जिलेभर में विभिन्न गतिविधियां आयोजित की गई। मध्यप्रदेश स्थापना सप्ताह के अंतिम दिवस पर सोमवार को पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित समापन कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों, अधिकारियों ,कर्मचारियों तथा एनजीओ को पुरूस्कार  एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा मॉ सरस्वती के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर किया गया। 


    कार्यक्रम में खाद्य, नागरिक आपूर्ति निगम  उपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त) , विधायक श्रीमती नीना वर्मा,नपा उपाध्यक्ष  कालीचरण सोनवानिया, सीईओ जिला पंचायत  के एल मीणा सहित आम नागरिक मौजूद रहे। 


          कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती वर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश स्थापना दिवस सप्ताह में जिले में बहुत सी गतिविधियॉ आयोजित की गई । जिसमें बच्चों तथा अधिकारियोें, कर्मचारियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।  उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना विकास कार्य रूक जाते है। जिले में शिक्षा को बेहतर करने के लिए बहुत से कार्य किए जा रहे है। बच्चों को शिक्षा के लिए समूचित आवष्यक वस्तुओं को उपलब्ध कराया  जा रहा है। यहॉ पर कृषि कॉलेज लाने के लिए हम लगातार प्रयासरत है। जिससे यहॉ पर कृषि में नवाचार कर कृषको को नई तकनीको को अपनाने का अवसर मिलेगा और वे अधिक सक्षम बन सकेगे। 


      मुख्यमंत्री जी रोजगार के अवसर दिलवाने में कोई कसर नहीं रख रहे है। उनकी मंशा है कि विभिन्न योजनाओं के माध्यम से युवा दुसरों को रोजगार उपलब्ध करवाने वाले बने। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। जिसमें भोज कन्या विद्यालय, ब्रम्हाकुंडी विद्यालय, उत्कृष्ट विद्यालय, आवासीय विद्यालय की बालिका ने अपनी प्रस्तुति दी। 


   कार्यक्रम में मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के लाइव टेलीकास्ट को देखा और सुना गया। इस अवसर पर एसडीम श्रीमती दीपश्री गुप्ता,सहायक आयुक्त सुप्रिया बिसेन, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा सहित जिले के विभागीय अधिकारी व पत्रकार गण उपस्थित थे।




No comments:

Post a Comment