HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 30 April 2022

त्रिदेव प्रशिक्षण शिविर व सोशल मीडिया विभाग व आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण वर्ग में सम्पन्न हुआ

 त्रिदेव प्रशिक्षण शिविर व सोशल मीडिया विभाग व आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण वर्ग में सम्पन्न हुआ

संजय शर्मा संपादक

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

     राजोद / बरमंडल - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार भाजपा के राजोद लाबरिया मंडल के बूथ अध्यक्ष , बूथ महामंत्री , बीएलए का एक दिवसीय त्रिदेव प्रशिक्षण शिविर व सोशल मीडिया विभाग व आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण वर्ग शनिवार को शक्ति केंद्र बरखेड़ा में सम्पन्न हुआ। प्रशिक्षण शिविर में भाजपा के मंडल प्रभारी महेंद्रसिंह शक्तावत , मंडल अध्यक्ष दीपक फेमस , पूर्व मंडल अध्यक्ष अमृत पायल , पूर्व विधायक वेलसिंह भूरिया , भाजपा जिला मंत्री जमना भूरिया ने सर्वप्रथम भारत माता , दीनदयाल उपाध्याय , पंडित श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र का पूजन अर्चन माल्यार्पण कर प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ किया। 


   शिविर के प्रथम सत्र में भाजपा विचार व्यवहार विषय पर पूर्व विधायक वेलसिंह भूरिया ने उपस्थित मंडल के कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा कभी अपनी विचारधारा से समझौता नही करती है । हमारी पार्टी भारत  माता को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिए प्रयासरत है। प्रशिक्षण वर्ग के द्वितीय सत्र में बूथ अध्यक्ष , बूथ महामंत्री , बीएलए की बूथ पर भूमिका विषय पर भाजपा मंडल प्रभारी महेंद्रसिंह सक्तावत ने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है । कार्यकर्ताओ , की समस्या का हल करना पार्टी पदाधिकारियों की पहली प्राथमिकता होती है। पार्टी के बूथ अध्यक्ष , बूथ महामंत्री , बीएलए पार्टी के कार्यकर्ताओं से सामंजस्य बनाकर कार्य करते है । कार्यकर्ताओ के लिए पार्टी सर्वोपरी होती है अतः पार्टी कार्यकर्ताओ को भी समय समय पर अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है । 


      प्रशिक्षण वर्ग के तृतीय सत्र में सोशल मीडिया व आईटी विभाग के तहत पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यो की जानकारी के संबंध में सोशल मीडिया मंडल प्रभारी सुनील धाकड़ ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है । सोशल मीडिया एक दूसरे की बात रखने का सशक्त माध्यम बन गया है । जनहित के कार्यो को सोशल मीडिया पर भेजने से लोगो को पार्टी के कार्यो की जानकारी मिल जाती है । व्हाट्सप्प , इंस्टाग्राम , फेसबुक प्रति आजकल लोगो का रुझान बढ़ता जा रहा है। प्रशिक्षण शिविर में राजोद लाबरिया मण्डल के पदाधिकारियों सहित बूथ अध्यक्ष , बूथ महामंत्री , बीएलए , सोशल मीडिया कार्यकर्ता मौजूद थे। संचालन अमित सोनी ने किया।आभार गोकुल मारू ने व्यक्त किया। उक्त जानकारी भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी गोपाल रावड़िया ने दी।





No comments:

Post a Comment