HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 15 February 2022

शिकायत होगी तब ही कार्यवाही करेेंगे क्या ?- कलेक्टर डॉ जैन

 शिकायत होगी तब ही कार्यवाही करेेंगे क्या ?- कलेक्टर डॉ जैन 

संजय शर्मा संपादक

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

      धार। 5 फरवरी 2022/अतिक्रमण होने की शिकायत होगी तब ही आप कार्यवाही करेंगे क्या ?  कलेक्टर डॉ पंकज जैन के नाराजगी भरे ये अल्फाज नगर पालिका धार के मुख्य नगर पालिका अधिकारी के प्रति थे। मामला सीएम हेल्पलाईन में पेंडिंग शिकायतों का था जिसमें पानी, सफाई और अतिक्रमण होने संबंधी शिकायते लंबित थी। कलेक्टर ने स्पष्ट किया कि उन सभी फिल्ड के अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही प्रस्तावित करें जिनकी जवाबदेही कार्यवाही करने की थी और जिन्होंने अपने दायित्व निर्वहन में कोताही की। 

       कलेक्टर डॉ जैन आज जिला पंचायत सभागार में सीएम हेल्पलाईन के पेंडिंग मामलों की पड़ताल कर रहे थे। उनकी नाराजगी शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के प्रति भी थी जिन्होंने जरा भी होमवर्क नहीं किया था और अपने अधीनस्थ अमले को जवाब देने के लिए आगे कर रखा था।


   उल्लेखनीय है कि कलेक्टर डॉ जैन ने इस दौरान नर्मदा घाटी विकास विभाग, राजस्व विभाग, सहकारिता विभाग, उर्जा विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग, नगरीय विकास एवं आवास विभाग, वन विभाग  लोक निर्माण विभाग  उद्यानिकी  एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग के अधिकारियों को सीएम हेल्प लाईन की अधिक लंबित शिकायतों के लिए तलब किया।  उन्होंने निर्देश दिए कि सभी विभाग प्रमुख सीएम हेल्प लाईन को प्रतिदिन एक घंटे का समय दे। इसके लिए अपनी जिम्मेदारी को समझे अधीनस्थ अमले के भरोसे पूरा निर्भर न रहे।  इस दौरान सीईओ जिला पंचायत के एल मीणा, एडीएम श्रंगार श्रीवास्तव सहित जिला अधिकारी मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment