HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday 29 December 2021

मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तिगांव ने औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर को दी मैकेनाइज्ड रोड़ स्वीपिंग कार्य के लिए उपयोगी अत्याधुनिक मशीनों की सौगत

 मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तिगांव ने औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर को दी मैकेनाइज्ड रोड़ स्वीपिंग कार्य के लिए उपयोगी अत्याधुनिक मशीनों की सौगत

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

      धार -  प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने पीथमपुर के सेज-2 में आयोजित कार्यक्रम में मैकेनाइज्ड रोड़ स्वीपिंग कार्य के लिए उपयोगी अत्याधुनिक मशीनों की औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर को सौगात दी। विधायक नीना वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष कविता संजय वैष्णव साथ थे।

       इस अवसर पर मंत्री श्री दत्तिगांव ने कहा कि यह पूरे देश में पहला प्रोजेक्ट है जहॉ औद्योगिक क्षेत्र में यह प्रयास किया गया है कि स्वच्छता के साथ पर्यावरण के लिए भी कार्य हो। यह बहुत हाईटेक मशीन है। इनमें 100 और 75 एच पी की मशीनें है, जिसमें वॉटर टेंक भी है। हमारा प्रयास है कि आने वाले साल के साथ पीथमपुर सफाई के मामले आज से कही बेहतर रहे। 


       उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में बताया कि इस मशीन की सहायता से 45 दिन में पूरे पीथमपुर का एक राउंड लिया जाएगा। उन्होनें निर्देश दिए कि नगर निकाय, एमपीआरडीसी मिल कर अपने क्षेत्राधिकार का सर्वे कार्य करवाए। एक्सीडेंट जोन पर ट्रॉफिक व्यवस्था बेहतर की जाए। इसके लिए अतिरिक्त स्टॉफ आ गया है। हमारा प्रयास यह रहे की पीथमपुर न सिर्फ स्वच्छ हो साथ ही दुघर्टना रहित हो। उन्होंने  औद्योगिक क्षेत्र के लोगो से कहा कि क्षेत्र में वृक्षारोपण करे। उन्होंने निर्देश दिए कि एमपीआरडीसी की रोड को और बेहतर बनाने के लिए पीडबल्यूडी को हैंडओवर करने का प्रपोजल तैयार किया जाए।


No comments:

Post a Comment