HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 18 September 2021

जिला चिकित्सालय में एक करोड 35 लाख की लागत के लगाए गए 960 एलपीएम की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ

 जिला चिकित्सालय में एक करोड 35 लाख की लागत के लगाए गए 960 एलपीएम की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ 

कोरोना से बचने का एक मात्र उपाय सुरक्षा कवच टीकाकरण है-विधायक श्रीमती वर्मा

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

    धार - जिला चिकित्सालय में विधायक श्रीमती नीना वर्मा एवं कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर टीकाकरण महाअभियान-3 का शुभारंभ किया। उन्होंने वैक्सीन करवा रहे लोगों से चर्चा की और दूसरों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करने के लिए कहा। साथ ही वैक्सीनेशन कर रही टीम की हौसला अफजाई भी की। इसके पश्चात उन्होंने इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड इंदौर द्वारा चिकित्सालय में स्थापित किए गए एक करोड 35 लाख की लागत के लगाए गए 960 एलपीएम की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट का फीता काटकर शुभारंभ किया।  


     इस अवसर पर विधायक श्रीमती वर्मा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर जब आई तब ऑक्सीजन की कीमत हम सब लोगों को मालूम हुई। उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि हमारे जिले में खासकर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट होना चाहिए। इससे पहले भी यहॉ विधायक निधि से एक ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा चुका है और उससे ऑक्सीजन की सप्लाई भी शुरू हो गई है।  दूसरे प्लांट का भी शुभारंभ किया गया है। इस तरह हम आने वाली लहर के लिए पूरी तरह से तैयार है।


           उन्होंने कहा कि तीसरी लहर की जैसी आशंका बताई जा रही है, हम उम्मीद करेंगे कि वह न आ पाऐ । जिले में अव्हेरनेस अभियान हमारा बहुत तेजी से चल रहा है। आज प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर उन्हे बहुत-बहुत धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। उन्होंने जो जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की है। उसके कारण ही आज कोरोना जैसी माहमारी में लोग सामान्य जीवन व्यापन कर सके। कोरोना से बचने का एक मात्र उपाय सुरक्षा कवच टीकाकरण है। इसको भी निःशुल्क देकर गरीबों की जो सहायता कर रहे है, इसके लिए उनका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते है। 


             इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव, नगर पालिका उपाध्यक्ष कालीचरण सोनवानिया सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजद रहे। 


No comments:

Post a Comment