HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 30 August 2021

श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती से आरंभ हो रहे जन्म शताब्दी वर्ष के शुभारंभ अवसर पर भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम

 श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती से आरंभ हो रहे जन्म शताब्दी वर्ष के शुभारंभ अवसर पर भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम

 हर एक कार्यकर्ता की चिंता करते थे कुशाभाऊ ठाकरे जी - पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

          धार - श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती से आरंभ हो रहे जन्म शताब्दी वर्ष के शुभारंभ भोपाल प्रदेश कार्यालय से वर्चुअल जुड़कर कार्यक्रम में सहभागी बने इस अवसर पर भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री  विक्रम वर्मा ,भाजपा जिलाध्यक्ष  राजीव यादव , धार विधायक नीना वर्मा उपस्थित रहे कार्यक्रम श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर दीप प्रज्जवलित किया। 


            पूर्व केंद्रीय मंत्री  विक्रम वर्मा  ने अपने उद्बोधन में कहा की आज का दिन भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है, जन्माष्टमी के पावन पर्व पर आज ऐसे महान व्यक्तित्व की जयंती हैं, जिन्होंने जनसंघ से लेकर भाजपा को सुदृढ़ किया, श्रद्धेय ठाकरे जी की जन्म शताब्दी के अवसर पर आइये सभी यह संकल्प लें कि उन्होंने जिन महान आदर्शों की स्थापना की है, उनसे प्रेरणा पाकर बूथ स्तर पर लोगों को संगठन से जोड़ेंगे एवं मातृभूमि की सेवा एवं समाज के उत्थान में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करेंगे।


            श्रद्धेय ठाकरे जी ने कार्यकर्ताओं के साथ ही कुशल नेतृत्व को गढ़ने का भी महत्वपूर्ण कार्य किया है, उन्होंने जिस संगठन को खड़ा किया आज वो दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है, जिसका देश के कोने - कोने में कार्यालय है।  उनमें समर्पण और त्याग की भावना थी, वे हर एक कार्यकर्ता की चिंता करते थे । 


          वही भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने कहा कि हमारा धार जिला ठाकरे जी की जन्मस्थली है, प्रदेश संगठन की मंशानुसार धार जिला एक आदर्श संगठन के रूप मे संगठन पर्व के तहत आगामी समय में वर्षभर जिले के 1920 बूथ केंद्रों पर संगठन कार्य का विस्तार होगा जो ठाकरे जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।


   इस अवसर पर किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री  दिलीप पटोदिया , पूर्व विधायक करण सिंह पंवार,पूर्व जिलाध्यक्ष अंनत अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष डॉ शरद विजयवर्गीय , पूर्व मंडल अध्यक्ष  अनिल जैन, मंडल अध्यक्ष विपिन राठौर व नितेश अग्रवाल, 


   नपा उपाध्यक्ष कालीचरण सोनवनिया, पूर्व नपाध्यक्ष ममता जोशी, महिला मोर्चा महामंत्री कुसुम सोलंकी आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री राजेश डाबी ने किया ।




No comments:

Post a Comment