HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 14 June 2021

म.प्र तैलिक साहु सभा में संयुक्त सचिव बनने पर राकेश साहु का हुआ सम्मान

 म.प्र तैलिक साहु सभा में संयुक्त सचिव बनने पर राकेश साहु का हुआ सम्मान

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

              धार -  मप्र तैलिक साहु सभा जिला धार के पूर्व जिलाध्यक्ष व सरंक्षक राकेश साहु को मप्र तैलिक साहु सभा भोपाल की प्रदेश कार्यकारिणी में माननीय प्रदेश अध्यक्ष  ताराचंद  साहु की अनुशंसा पर महासचिव सम्माननीय डॉ हेमराज  साहु ने राकेश साहु को प्रदेश कार्यकारिणी में संयुक्त सचिव मनोनीत किया है।     

      कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर साहु समाज की आराध्य देवी मां कर्मा देवी का पूजा अर्चन कर शुरुआत की गई। धार जिलाध्यक्ष  रमेशचंद्र साहु व समस्त साहु समाज ने सम्माननीय प्रदेश अध्यक्ष ताराचंद  साहु व महासचिव डॉ हेमराज साहु  का आभार व्यक्त किया है। जिलाध्यक्ष  रमेशचंद्र साहु ने स्वजातीय बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सभी गौरान्वित हैं। धार जिले का नाम रोशन हुआ है और धार जिले को प्रदेश कार्यकारिणी में जो स्थान मिला है, बड़ी ही खुशी व सम्मान की बात है। सचिव भेरूलाल साहु ने कहा कि समाज को संगठित करना बड़ी चुनौती है, समाज को एक छत के नीचे इकट्ठा करना व माला के रूप में संग्रहित कर एकता के सूत्र में पिरोना औऱ सबको साथ लेकर चलना बड़े गर्व की बात है। कार्यक्रम को मदनलाल जी साहु, विक्रम  साहु, नीलेश साहु, आदि ने भी संबोधित किया। महिला शक्ति सुश्री नूपुर चौधरी व श्रीमती निकिता राजू साहु ने महिला कार्यकारिणी को सक्रिय बनाने पर जोर दिया और अपने सुझाव समाजजनों को साझा किये। सभी ने तालियां बजाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में युवा रवि साहु ने भी अपने विचार बेबाक तरीके से साझा किये। जिसे सभी लोगों ने मुक्त कंठ से सराहा। उपस्थित सभी समाजजनों ने करतल ध्वनि से सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर बरझर से पधारे विक्रम जी साहु के अनेक साथी भी आये थे और उन्होंने धार जिले के साहू समाज की एकता को देखकर काफी प्रसन्न हुए औऱ समाजजनों को आमंत्रित करते हुए कहा कि आपके जैसा संगठन हमारे यहाँ भी तैयार करवाने में मदद करे। हम सभी ने भरोसा, विश्वास दिलाया औऱ कहा कि संगठन में शक्ति का वास होता है। सभी समाजजन एक होकर मिल जुलकर रहे जिससे आपस की समस्याओं का समाधान भी सुगमता से हो जाता है। 


         संयुक्त सचिव मनोनीत होने पर धार जिला साहु समाज ने राकेश साहु का पुष्प मालाओं को पहनाकर सम्मान किया। संयुक्त सचिव मनोनीत होने पर राकेश साहु ने कहा कि मैं सम्माननीय प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय ताराचंद जी साहु व डॉ हेमराज जी साहु ने मुझमे जो विश्वास व्यक्त किया है, जो जिम्मेदारी सौपी हैं। उसका मैं पूर्ण रूप से मेहनत, लगन ईमानदारी से संगठन के नियमो का पालन करते हुए संगठन को मजबूत बनाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा। मैं समाज की सेवा के लिए 24 घंटे उपलब्ध हूँ। आज मैं प्रदेश कार्यकारिणी में पहुंचा हूँ, उसका श्रेय धार जिले के समाजजनों को जाता है। जिन्होंने सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़कर भाग लिया और धार जिले की सामाजिक गतिविधियां प्रदेश स्तर तक पहुंची। आज धार जिले का समाज सक्रिय व संगठित होकर कार्य कर रहा है। सभी समाजजनों का ह्र्दय से आभार व्यक्त किया। सभी समाजजनों ने पुष्प मालाओं से तथा मिठाई खिलाकर बधाइयां दी। 

             अंत में कार्यक्रम का आभार व्यक्त करने के लिए सम्मान समारोह के आयोजक व कोषाध्यक्ष जितेंद्र साहु ने कार्यक्रम में पधारे सर्व श्री रमेश चंद्र साहु, राकेश साहु, मदनलाल साहु, भेरूलाल साहु, श्यामलाल साहु, सत्यनारायण साहु, शांतिलाल साहु, गोपाल साहु, राजेंद्र साहु, नीलेश साहु, सोहन साहु, राजू साहु, दिनेश साहु, अनिल साहु, सीमांत साहु, सुश्री नूपुर चौधरी, श्रीमती निकिता साहु, लतिका साहु, मृगनयनी साहु, वैजयंती साहु, सुनीता साहु, समाज के सभी वरिष्ठजनों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का सफल संचालन युवा जिलाध्यक्ष श्री सोहन साहु ने किया।


No comments:

Post a Comment