HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 29 April 2021

पेट्रोल एसोशिएशन धार ने प्रशासन को दिए सात लाख रुपए

 पेट्रोल एसोशिएशन धार ने प्रशासन को दिए सात लाख रुपए

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

                धार -   कलेक्टर आलोक कुमार सिंह के आव्हान पर जिले के कई उद्योगपति, संस्थाए आगे आकर सहयोग कर रही है। इसी के तारतम्य में आज जिला पेट्रोल एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा निवास पर उपस्थित होकर सात लाख रुपए की राशि आरटीजीएस के माध्यम से सौपी। कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने कहा कि पेट्रोल पम्प के सभी सदस्यों का जिला प्रशासन व धार की जनता की ओर से दिल से आभार व्यक्त करता हूं।ये राशि निश्चित रूप से हम पारदर्शी खर्च करेंगे।जो भी कोविड प्रभावित है,उनके लिए ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, दवाओं व अन्य साधनों के लिए इस्तेमाल करेंगें। इसका उपयोग इस समय किसी एक की भी जिंदगी बचाता है, तो लाखो रुपए उसके सामने कोई मायने नहीं रखते है। मै धार के सभी इंडस्ट्रीलिज व जनता का आभारी हूं कि मेरे आव्हान पर पिछले 4 दिन के अंदर 4 एम्बुलेंस जो 1 करोड़ रुपए की है, वह दान में मिली है। लोगो की जिंदगी बहुत महत्वपूर्ण है और हमें पूरी उम्मीद है कि  सभी के सहयोग से हम इस महामारी से जल्द ही निजात पाएंगे। 

                धार जिला पेट्रोल एसोसिएशन के सदस्य अजय मोदी ने बताया कि प्रशासन ने अभी कोविड के लिए जो तैयारियां की है, सारा कार्य कलेक्टर सर के निर्देशन में चल रहा है। जिसमे संस्थाओ, सीएसआर, कम्पनियों, फेक्ट्रियो से सर द्वारा व्यक्तिगत रुचि लेकर इन कार्यो को ततपरतापूर्वक पूरा किया जा रहा है। उसी में हमसे निवेदन किया गया था की विभिन्न संसाधनों के लिए।इस अवसर पर पेट्रोल एसोसिएशन से सुभाष जोशी , दीपक अगवाल उपस्थित रहे। 


               इसी तारतम्य में हमारे एसोशिएशन के वर्तमान 60 सदस्यों के द्वारा सात लाख की राशि एकत्र की जा चुकी है, जो आज आरटीजीएस के माध्यम से सीएसआर एकाउंट में दी है और हमारी इच्छा है कि एसोसिएशन के ओर सदस्य रह गए है, वह भी हमे सहयोग देंगे ओर आगे कार्य निरन्तर चलता रहे।


No comments:

Post a Comment