HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 20 March 2021

बच्चों जो भी कार्य करें पूरे लगन से उत्कृष्टता के साथ करे, फोकस बनाए रखे- कलेक्टर आलोक कुमार सिंह

 बच्चों जो भी कार्य करें पूरे लगन से उत्कृष्टता के साथ करे, फोकस बनाए रखे- कलेक्टर आलोक कुमार सिंह

धार कलेक्टर  ने एसपीडीए ग्राउण्ड का निरीक्षण किया

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

                धार -  ग्राउण्ड की सफाई और भवन की रंगाई-पुताई की जाए। नाले में पानी के बहाव में कोई अवरोध ना रहे। पूरे परिसर में छायादार पेड़ लागाएं जिससे दर्शक गण छाया में बैठ सके। स्टेडियम को पूरा तैयार करे और दुकाने भी बनाई जाए। पूरे ग्राउण्ड की लेवलिंग कर बेहतर रूप से तैयार किया जाए।


           ग्राउण्ड में ऐथलेटिक ट्रेक तैयार किया जाए।  बाथरूम को रिपेयर करें ताकि बच्चो के उपयोग में आए। ये निर्देश कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने शनिवार को एसपीडीए ग्राउण्ड के निरीक्षण के दौरान उपस्थित संबंधित अधिकारियों को दिए। 


             इसके पश्चात श्री सिंह ने परिसर के भवन में आयोजित जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ माॅ सरस्वती के चित्र के समक्ष द्वीप प्रज्वलित कर किया। उन्होने प्रतिभागियों से चर्चा करते हुए कहा कि यहाॅ बच्चो में बहुत उत्साह है। हमारे यहाॅ के बच्चे विभिन्न विधाओं में प्रतिनिधित्व कर जिले का नाम रोशन कर रहे है।


                 उन्होनें कहा आगामी माहों में इस भवन को बेहतर किया जाएगा और अधिक सुविधिओं से परिपूर्ण किया जाएगा। यहाॅ आने वाले बच्चों को बेहतर सुविधाऐं मिल सकेगी। इसे एक माॅडल परिसर बनाया जाएगा। उन्होने कहा कि शतरंज खेल आपकी एकाग्रता बढती है। यह जीवन में जीने व आगे बढ़ना सीखाता है। उन्होने बच्चो से कहा कि जो भी कार्य करे पूरी लगन से उत्कृष्ट कार्य करे, अपना फोकस बनाए रखे। 

     इस अवसर पर एसडीएम सत्यनारायण दर्रो, तहसीलदार भास्कर गाचले सहीत नगर पालिका का अमला मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment