HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 23 March 2021

मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने किया धार एसपीडीए ग्राउण्ड एवं नवनिर्मित हरित उद्यान का अवलोकन

 मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने किया धार एसपीडीए ग्राउण्ड एवं नवनिर्मित हरित उद्यान का अवलोकन 

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

             धार -  प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने मंगलवार को एसपीडीए ग्राउण्ड का अवलोकन किया और यहाॅ चालू होने वाले निर्माण कार्यो के लिए मशीन का पूजन कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने बताया कि यहाॅ पर 8 लेन का एथेलेटीक टेंक  बनाया जा रहा है। जिससे यहाॅ बाहर के खिलाडी भी आकर काॅम्पीटिशन में भाग ले पाएगे। यहाॅ पर प्रेक्टीस कर बच्चे नेषनल लेवल तक जिले का नाम रोशन कर रहे है। यह पर एक जिम भी बनाया जा रहा है। यहाॅ पर एक वाक रोड भी बनाया जाएगा जिसके पास बैठने के लिए बेंच की सुविधा भी रहेगी, साथ ही पार्किग की व्यवस्था भी की जाएगी। 


                 इस अवसर पर मंत्री श्री दत्तीगांव ने संदेश दिया कि एक वर्ष के अंतराल में विभिन्न समय में अलग-अलग परिस्थिति बनी कोरोना को लेकर बीच में लोग बिलकुल  निष्चिंत हो गए थे। मेरा सबसे आग्रह है कि सतर्कता को लेकर जनसामान्य में संदेश जाए। कोरोना का वैक्सीन लगाने के बाद भी मास्क लगाना जरूरी है। कोरोना बीमारी, टीबी की बिमारी से कई गुना अधिक खतरनाक है।  हमे  अपने लिए, अपने परिवार के लिए, समाज के लिए मास्क अवष्य लगाए। उन्होने हरित उद्यान का अवलोकन करते हुए नगर पालिका को निर्देश दिए की पेर्वस के बीच की गेपिंग को भरा जाए। साथ ही शेड के नीचे मेटिंग लगाई जाए।  इसके पष्चात श्री दत्तीगांव उदय रंजन क्लब में गए और वहाॅ की व्यवस्थाओं को देखा और टेबल टेनिस और पुल पर अपने हाथ आजमाए। 


            इस दौरान विधायक नीना विक्रम वर्मा, पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष पर्वत सिंह चौहान, अपर कलेक्टर सलोनी सिडाना, जनप्रतिनिधि व संबंधित अधिकारी मौजूद रहे। 


No comments:

Post a Comment