HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Sunday 14 February 2021

मांडू आकर आदमी आनंद और उल्लास से भर जाता है- राज्यसभा सदस्य सुमेर सिंहसोलंकी

 मांडू आकर आदमी आनंद और उल्लास से भर जाता है- राज्यसभा सदस्य सुमेर सिंहसोलंकी

लोकगीत सुन राज्यसभा सांसद और कलेक्टर सपत्नीक अपने को रोक नहीं पाए और स्टेज पर जाकर समूह के साथ थिरके

मांडव फेस्टिवल का दूसरा दिवस सांस्कृतिक संध्या के पूर्व कलाकारों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित 

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

              धार - 14 फरवरी 2021/ राज्य सभा सदस्य सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार के माध्यम से हमारा प्रयास रहेगा कि मांडू आने वाले सैलानी यहां से धरमपुरी और उसके बाद जहाज महल से स्टेचू ऑफ़ लिबर्टी तक जा सके यह व्यवस्था हो जाए। श्री सोलंकी मांडू में मांडव फेस्टिवल के दौरान दूसरे दिवस सांस्कृतिक संध्या के पूर्व कलाकारों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। 


                   इस अवसर पर कलेक्टर आलोक कुमार सिंह, एसपी आदित्य प्रताप सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष मालती जय राम सहित जनप्रतिनिधि गण और नागरिक गण मौजूद थे। सांसद ने कहा कि यह मांडू की धरती अद्भुत है। यहां आकर आदमी आनंद और उल्लास से भर जाता है। मैं पिछले 3 घंटों के दौरान जब लोगों के चेहरे देख रहा था, तो जो उल्लास नजर आया यह उल्लास हमेशा बरकरार रहे, ऐसी कोशिश की जाने चाहिए। 



           सांसद सहित अतिथियों ने मांडू उत्सव में अपनी भागीदारी करने वाले कलाकारों को सम्मान पत्र देकर हौसला अफजाई की। सांसद श्री सोलंकी ने घूमने जा सूरे शीर्षक से एक गीत की चार पंक्तियां भी गुनगुनाई। इसके पूर्व अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। इसके पश्चात कलाकारों द्वारा प्रस्तुतियां दी गई। लोकगीत सुन राज्यसभा सांसद और कलेक्टर सपत्नीक अपने को रोक नहीं पाए और स्टेज पर जाकर समूह के साथ थिरके।


No comments:

Post a Comment