HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday 17 February 2021

नए उत्साह के साथ विधानसभा क्षेत्र में विकास और प्रगति के कार्य हो रहे: मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव

 नए उत्साह के साथ विधानसभा क्षेत्र में विकास और प्रगति के कार्य हो रहे: मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव

उद्योग मंत्री ने विभिन्न गांवो में पहुंचकर मतदाताओं का आभार माना

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

             धार/बदनावर/ कोद - क्षेत्र में औद्योगिक धंधों की स्थापना कराएंग। इससे विकास की गति तेज होगी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा। विधानसभा उपचुनाव में जिस प्रकार से मतदाताओं ने भाजपा पर विश्वास जताया हम उनके विश्वास पर खरा उतरेंगे। क्षेत्र में नए उत्साह के साथ विकास और प्रगति के कार्य हो रहे है। यह बात मध्यप्रदेश शासन के उद्योग मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगाव ने बुधवार को बिड़वाल मण्डल के दौरे के दौरान कही। दत्तीगांव ने विभिन्न के गांवो का दौरा कर ग्रामीणों से मुलाकात कर उपचुनाव में भाजपा को जिताने पर आभार माना। 


           उन्होंने जनता के बीच जाकर कहा कि मेरी जीत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मतदाताओं का आशीर्वाद है। विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के राज में विकास की गंगा बही है , विधानसभा में विकास कार्य में किसी प्रकार की कमी नहीं रहेगी। जनता ने हमारी सेवा भावना को देखते हुए दोबारा से विधायक बनाकर क्षेत्र का प्रतिधित्व तथा सेवा करने का जो मौका दोबारा से दिया है। उसमें किसी प्रकार की कसर नहीं छोडूंगा। 


 

               दत्तीगांव ने दौरे की शुरुआत ग्राम पिपलिया से की। जहां स्थानीय कार्यक्रमो में भाग लिया। उसके बाद गोरधनपाड़ा, रेशमगारा, जलोदखेता, बुलगारी, नेवरीपाडा,  कोद, शेरगढ़ व  बिड़वाल पहुंचे। जगह जगह गांवो में पहुंचने पर ग्रामीणों ने मंत्री का साफा बांधकर स्वागत किया। दौरे के दौरान मंत्री ने गांवो में कई विकास कार्यो का लोकार्पण व भूमिपूजन भी किए ।


                 इस मौके पर पूर्व विधायक खेमराज पाटीदार, जनपद पंचायत अध्यक्ष संजय मुकाती, भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ प्रहलादसिंह सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष ईश्वर कटारा, भाजपा जिला महामंत्री मनोज सोमानी, मंत्री प्रतिनिधि ओपी बना, बिड़वाल मंडल अध्यक्ष पवन डोड, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष डॉ अमृत पाटीदार ,भाजपा नेता दिनेश गिरवाल, नारायणसिंह देवड़ा, सुनील मोदी, देवेंद्रसिंह राणावत, आजाद पटेल समेत बड़ी संख्या में भाजपा के नेता , कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित थे। 





No comments:

Post a Comment