HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday, 17 September 2020

भाजयुमो ने रक्तदान कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया

 भाजयुमो ने रक्तदान कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया

 

रक्तदान ही महादान है - राजीव यादव भाजपा जिलाध्यक्ष 

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

  

              धार -  माननीय प्रधानमंत्री जी के 70 वे जन्मदिवस को देशभर में भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है उसी कड़ी में धार जिला भाजयुमो ने  रक्तदान शिविर का शुभारंभ दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने माल्यार्पण कर किया इस अवसर पर युवामोर्चा  कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान भी किया गया कार्यक्रम में शामिल भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने बताया कि देश के  यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है आज 17 सितंबर को माननीय प्रधानमंत्री जी का जन्मदिवस है ।


                    रक्तदान महादान कहा गया है इसी को ध्यान में रखते हुए आज युवामोर्चा रक्तदान कर प्रधानमंत्री जी का जन्मदिवस मना रहा है । साथ ही भाजयुमो जिलाध्यक्ष सन्नी रिन ने बताया की माननीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर युवामोर्चा रक्तदान कर जन्मदिवस मना रहा है । रक्तदान से बड़ा कोई दान नही होता रक्तदान कर हम कई लोगो की जान बचा सकते है । इसी को ध्यानमे रखते हुए आज हमारे युवामोर्चा के कार्यकर्ता विशाल यादव, पुष्पेंद्र ठाकुर, विनय चौहान आदि कार्यकर्ताओ ने रक्तदान किया है । 


                      इस अवसर पर युवामोर्चा के विपुल चोपड़ा, रवि मेहता, अंकित भावसार, राजेश मुवेल, सन्नी चौहान, हेमू गवली, मनीष मकवाना, संदेश परमार, लखन शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे । उक्त जानकारी भारतीय जनता युवामोर्चा द्वारा दी गई ।


No comments:

Post a Comment