HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 11 August 2020

सहयोग से सुरक्षा अभियान अभियान" में सभी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे- कलेक्टर आलोक कुमार सिंह

 सहयोग से सुरक्षा अभियान अभियान" में सभी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे- कलेक्टर आलोक कुमार सिंह

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य विभाग द्वारा वीसी के माध्यम से अभियान की जानकारी देकर आवश्यक कार्यवाही पूर्ण करने के निर्देश

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका

                    धार-  11 अगस्त 2020/ "सहयोग से सुरक्षा अभियान अभियान" की तैयारियों के संबंध में वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रमुख सचिव स्वास्थ्य विभाग भोपाल द्वारा सभी जिला कलेक्टर्स एवं 18 विभागों के अधिकारियों को अभियान के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। कलेक्ट्रेट स्थित वीसी कक्ष में कलेक्टर आलोक कुमार सिंह, अभियान के नोडल अधिकारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत संतोष वर्मा सहित अभियान से सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे। ज्ञात रहे कि मध्यप्रदेश शासन द्वारा नागरिकों को कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाने के लिए 15 अगस्त से  यह अभियान चलाया जाएगा। अभियान के तहत लोगो को कोरोना महामारी से बचाने के लिए जागरूक किया जाएगा।

                     "सहयोग से सुरक्षा अभियान" के तहत कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम के लिए अनलाक के पश्चात लोगो के व्यवहार परिवर्तन को देखते हुए विभिन्न विभागों से सहयोग लिया जाएगा। और आमजन को जागरूक करते हुए। नागरिकों को कोविड-19 से बचाया जाएगा। इसमें सहयोग एवं समर्थन से ही विजय कोरोना समाप्ति का दृढ़ निश्चय थीम पर आधारित कार्यक्रम संचालित किए जाएगा।

                  श्री सिंह ने वीसी के बाद अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस अभियान में सभी विभागों की भागीदारी सुनिश्चित हो। सी.ई.ओ. जिला पंचायत शासन निर्देशानुसार विशेष कार्ययोजना बनाए जिसका प्रभावी क्रियान्वयन का आम नागरिकों में अच्छी आदते जिसमें मास्क लगाना, सोशल डिस्टेसिंग, निजी और सामुदायिक स्वच्छता, हाथ धोना, आदि पर विशेष जोर दिया जाएगा। अभियान के तहत जिले के नागरिकों को 15 अगस्त के दिन शपथ दिलाई जाएगी। और शपथ पत्र भी भरवाया जाएगा। इस अभियान में विभिन्न संगठनों समाजसेवियों कर्म गुरूओं एनजीओ आदि का सहयोग लिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment