HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 6 December 2019

डिसेंट स्पोर्ट एकेडमी ने आनन्द वात्सल्य आश्रम में मनाया अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवक दिवस

डिसेंट स्पोर्ट एकेडमी ने आनन्द वात्सल्य आश्रम में मनाया अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवक दिवस 

संजय शर्मा संपादक 
हैलो  धार पत्रिका 
           धार- अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवक दिवस पर  जहां विश्व भर में सभी सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ जनमानस ने मनाया ,वहीं इसी क्रम में धार की डिसेंट स्पोर्ट्स एकेडमी एवं सिटी इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा नगर के पास पीपलखेड़ा स्थित आनंद वात्सल्य संस्थान शाखा पीपलखेड़ा में जाकर मनाया ।
    इस अवसर पर कलेक्टर श्रीकांत बनोठ के साथ सहायक आयुक्त बृजेश पांडे ,संस्था अध्यक्ष सचिन बाफना  ने कार्यक्रम में भाग लिया । वही कलेक्टर महोदय ने पूरे आश्रम का मुआयना किया एवं निर्माण कार्य को देखा तथा व्यवस्थापको से चर्चा की और अच्छे से अच्छे कार्य करने की प्रेरणा दी ,साथ ही शासन की तरफ से यथासंभव सहयोग देने की बात कही ।वही श्री पांडे ने बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्थाओं को समझा तथा शिक्षा में सहयोग देने की बात कह, समाज सेवक श्री बाफना ने कहा कि वे निरंतर इस संस्था का वर्ष भर ध्यान रखते हैं और समय समय पर  यहां आकर के बच्चों के बीच उनकी खुशियां बांटते हैं तथा उन्हें हर संभव सहयोग भी अपनी संस्था के माध्यम से प्रदान करते रहते हैं चाहे वह दीपावली हो , किसी का जन्मदिन हो या अन्य कोई गतिविधि पूरी टीम के साथ वे यहां पर मौजूद रहते हैं ।
               इस अवसर पर आश्रम के बच्चो ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया तथा भजन एवम देशभक्ति के गीत प्रस्तुत किये । कार्यक्रम के अगले क्रम में उपस्थित बच्चों को डिसेन्ट स्पोर्ट्स संस्था एवम स्कूल द्वारा टी-शर्ट , बिस्किट के पैकेट ,चॉकलेट और स्पोर्ट्स सामग्री वितरित की और आगे भी उनकी आवश्यकताओं की पूरी करने हेतु व्यवस्था करने की बात कही ।
       इस अवसर पर स्कूल प्रिंसिपल शालिनी दास, डायरेक्टर सुधीर दास , संस्था उपाध्यक्ष राहुल सुगंधी ,कपिल भाकर, अरुण यादव, चेतन कुचेकर , लोकेश सुल्तान, आनंद संस्थान ट्रस्ट मंडल के ट्रस्टी नंदन जोशी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।उक्त जानकारी संस्था के मीडिया प्रभारी राजेश डाबी ने दी है ।

No comments:

Post a Comment