HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 19 August 2019

एसोसिएशन के माध्यम से फोटोग्राफर्स को मिला मंच - कलेक्टर श्रीकांत बनोठ

एसोसिएशन के माध्यम से फोटोग्राफर्स को मिला मंच  - कलेक्टर श्रीकांत बनोठ

 विश्व  फोटोग्राफी दिवस पर दो दिवसीय प्रदर्शनी  का हुआ शुभारंभ
100 से अधिक फोटोग्राफरों के फोटो का हुआ प्रदर्षन, देखने बडी संख्या में कलाप्रेमी पहुंचे

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका 
               धार-   विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर धार फोटोग्राफर्स विडियोग्राफर्स एसोसिएशन के द्वारा दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी का आज शुभारंभ किया गया। शहर के हृदय स्थल राजवाडा में आयोजित इस प्रदर्शनी का उद्घाटन सादे किन्तु गरीमामय तरीके से कलेक्टर श्रीकांत बनोठ के मुख्य आतिथ्य में  किया गया। जबकि अध्यक्षता समाजसेवी एवं बैंक मेनेजर शशांक  शुक्ला  ने की। विशेष अतिथि के रूप में भास्कर गाचले तहसीलदार धार उपस्थित थे। प्रारंभ में रीबन काटकर एवं दीप प्रज्जवलन कर फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया गया। तत्पष्चात अतिथियों द्वारा प्रदर्शनीका अवलोकन किया गया।
               प्रदर्शनी के उद्घाटन अवसर पर अपने उद्बोधन में कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने कहा कि फोटोग्राफी, करीयर के लिए अच्छा विकल्प हैं इसमें अनेक तरह की फोटोग्राफी जैसे फैशन फोटोग्राफी, मीडिया फोटोग्राफी, वाईल्ड लाइफ, वेडिंग में अपना केरीअर बना सकते हैं। धार फोटोग्राफर्स विडियोग्राफर्स एसोसिएशन  एक ऐसा मंच है जिसके माध्यम से युवाओं को इस क्षैत्र आगे आने का अवसर मिला हैं।
                   कार्यक्रम में अध्यक्ष के रूप में उपस्थित शषांक शुक्ला ने कहा कि धार के लिए गौरव का विषय है कि हमें इतने प्रतिभाषाली फोटोग्राफर्स मिले हैं। फोटोग्राफर्स के मेहनत को धार की जनता द्वारा अगले दो दिन तक निहारा जाएगा जिसके युवा फोटोग्राफर्स को प्रोत्साहन मिलेगा। 
                   विषेष अतिथि भास्कर गाचले ने कहा कि एसोसिएशन के सदस्य बधाई के पात्र हैं  जिन्होन ने प्रदर्शनी हेतु ऐतिहासिक राजवाड़े का चयन किया। एवं आगे भी इस तरह की प्रदर्षनी लगाए जाने के लिए प्रोत्साहित किया।
प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत पीयूष अग्रवाल, वैशाली खानविलकर, सलीम खान, प्रवीण उज्जैनकर, हेमंत विष्वकर्मा, नीरज शर्मा, मयुर शिवले, भेरूलाल पाटीदार, आदर्ष यादव, कपिल चौहान, ईशित बावनिया, राज ठाकुर, जय पाटीदार ने किया।
अतिथियों को स्मृति चिन्ह सुरेन्द्र प्रजापत एवं बादल वैष्णव ने दिए। आभार गणेष चौहान ने माना।
             प्रदर्शनी में दिनभर अवलोकन करने के लिए कला प्रेमियों का ताता लगा रहा।  इस अवसर पर एसोसिएशन के नंदीश  केलवा, गोविंद नाभावंषी, विशाल खराड़कर, प्रफुल रघुवंशी , जीवन गिरवाल, राॅकी मक्कड़, अमन शिवले, अजय शरण, संदीप सोनगरा, अर्जून पालोड़िया आदि फोटोग्राफर्स उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment