HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday, 22 May 2019

विश्व संवाद केंद ने मनाई आद्य संवाददाता नारद जयंती

विश्व संवाद केंद ने मनाई आद्य संवाददाता नारद जयंती

 संजय शर्मा 
हैलो धार पत्रिका 
                धार -  प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी आद्यसंवाददाता नारद जी की जयंती  के उपलक्ष मे विश्व संवाद केंद्र धार ने देवी जी रोड़ स्थित पाटीदार विद्यालय पर एक संगोष्टी आयोजीत  कर  नारद जयंती का कार्यक्रम मनाया । 
                कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संघ के धार विभाग प्रचारक निखिलेश माहेश्वरी , धार विभाग प्रचार प्रमुख अरविंद चौधरी एवं  वरिष्ठ पत्रकार सुभाष जैन थे  निखलेश माहेश्वरी ने अपने वक्तव्य के दौरान पत्रकारों से संवाद कर पत्रकारिता की  सकारात्मकता व नकारात्मकता पर विश्लेषण कर चर्चा की उपस्थित सभी पत्रकारों ने अपने विचार भी व्यक्त किये वही श्री माहेश्वरी ने बताया कि नारद जी ने दुनिया को सिखाया की एक जगह से दूसरी जगह संवाद का प्रसारण किस प्रकार से किया जाता है । 
              नारद जी देवता , दानव ओर मानव और संत सभी मे समानरूप से आदरणीय थे वे अपना कार्य बिना किसी भेदभाव के सत्यता के साथ पूर्ण करते थे आज के समय मे हम सब की भूमिका भी इसी प्रकार होनी चाहिए हमे भी पत्रकारिताक का कार्य निष्पक्षता पूर्ण करने चाहिए  कार्यक्रम के दौरान धार के प्रेस फोटोग्राफर रॉकी मक्कड़ का शाल श्रीफल देकर सम्मान किया गया! कार्यक्रम में शहर के प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के वरिष्ठ व युवा पत्रकार व संघ के नगर प्रचार प्रमुख संदीप पाटीदार उपस्थित थे ।संचालन दीपकसिंह  रघुवंशी ने किया व आभार अरविंद चौधरी ने माना ।

No comments:

Post a Comment