HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 13 April 2019

डिसेंट प्रीमीयर लीग सीजन -7 का फाइनल मुकाबले के साथ हुआ समापन

डिसेंट प्रीमीयर लीग सीजन -7 का फाइनल मुकाबले के साथ हुआ समापन

संजय जगदाले, सुषील दोषी ने वितरीत किये पुरस्कार
 संजय शर्मा संपादक 
हैलो -धार पत्रिका 
                     धार-  सीजन-7 के शानदार समापन के अवसर पर फाइनल मैच मनासा मिडवे  और आजाद गैस एजेंसी नागदा की टीम के मध्य खेला गया। जिसमें मनासा मिड वे की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन बनाए जिसमें शानदर अंकुर सिंह ने 50 रनों की पारी खेली, उसके साथ रवि बींजवा ने 35 रन बनाए, आजाद के गेंदबाज संदीप वर्मा ने 3 विकेट लिए तत्पश्चात बल्लेबाजी करते हुए आजाद गैस एजेंसी की टीम 110 रन ही बना पाई जिसमें सर्वाधिक रन शाहिद ने 48 और सन्नी मालवीया ने 20 रनों की पारी खेली, मनासा के प्रतीक, ऋषभ, अंकुर, गौरव ने 2-2 विकेट लिये। मेन आॅफ द मैच अंकुर सिंह को दिया गया। टूर्नामेंट के बेस्ट बल्लेबाज अनिल गिरी रहे उन्हें वसीम बेग ( ब्राइट इंफ्रा ) की और से बेस्ट बल्लेबाज का अवार्ड दिया गया। बेस्ट गेंदबाज का अवार्ड विकास जाट की ओर से प्रतीक निगम को दिया गया। बेस्ट कीपर का अवार्ड केतन कुचेकर को  तरुण दम्मनी की ओर से दिया गया। मोस्ट वेलूबल रवि खड़े की ओर सेगौरव शर्मा को दिया गया। इमर्जिंग प्लयेर आफ द टूर्नामेंट सौरभ शर्मा को श्री गुरुदेव इंटरप्राइजेस  त्रिलोक डोडिया की ओर से दिया गया। मेन आफ द टूर्नामेंट क्ळम् धीरेन दत्ता की ओर से प्रतीक निगम को दिया गया। टूर्नामेंट के सभी मेन आफ द मैच बंटी डोड की ओर से रहे। 
             फाइनल मैच के अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व बीसीसीआई सचिव एवं चयनकर्ता   संजय जगदाले थे अध्यक्षता पहले हिंदी कमेंटेटर एवं पद्मश्री   सुशील दोषी ने की, विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश बैडमिटन एसोसिएशन  श्रीमंत हेमेंद्र सिंह राजे पंवार , पूर्व उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अशोक कुमठ तथा जिला क्रिकेट एसोसिएसन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष छोटू शास्त्री एवं उद्योगपति प्रकाश बाफना थे। अपने उद्बोधन में  जगदाले ने क्रिकेटरों का हौसला बढ़ाया और कहा की धार में क्रिकेट का सुनहरा इतिहास रहा है और लगातार क्रिकेट होने से भविष्य भी उज्जवल होगा। क्रिकेट में प्रतिभा तभी आगे बडती है कि वह अधिक से अधिक क्रिकेट खेेले। क्रिकेट खेलने से ही दक्षता आती है और वहीं दक्षता खिलाडी को आगे बडने में महत्वपूर्ण होती है। आपने कहा कि क्रिकेट अब समर्पण का खेल हो गया है। बगैर समर्पण की भावना के जीत नहीं मिल सकती। इसलिए खिलाडियों को समर्पण भाव से ही क्रिकेट खेलाना चाहिए। 
            उक्त टूर्नामेंट को सफल बनाने में विजय पटेल,अरुण वर्मा ,धर्मेंद्र जोशी , चेतन वाणी ,दीपेश बिंदल ,मयंक जैन ,राहुल सुगंधि ,नंदन जोशी ,आशीष परिहार , पवन आहूजा ,अरुण यादव, अंबालाल पातिदार ,जितेंद्र पातिदार ,राजीव जोशी,सार्थक जैन,ऋषि तिवारी ,विजेंद्र ठाकुर , निमेश हवलमदां का विशेष सहयोग रहा , साथ ही फ्रेंचीसी में सिटी इंटरनेशनल स्कूल ,भोज सुपर किंग्स , निरंजन डावर क्रिकेट क्लब लोनी ,आजाद गैस एजेंसी नागदा ,मनासा मिडवे ,डिसेंट स्पोर्ट्स एकेडमी का भी पूरा सहयोग रहा।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी राजेश् डाबी ने दी है ।

No comments:

Post a Comment