HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 26 March 2019

पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले कभी देशभक्त नहीं हो सकते विजय संकल्प सभा में बोले जटिया

पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले कभी देशभक्त नहीं हो सकते विजय संकल्प सभा में बोले  जटिया

संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रिका  
                 धार / धामनोद - पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले कभी देशभक्त नहीं हो सकते।देश की जनता को सारी बातों की खबर है वह किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है।यह बात आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आज धामनोद में विजय संकल्प सभा मे पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  सत्यनारायण जटिया ने कही। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक सुश्री उषा ठाकुर,प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना बघेल, लोकसभा प्रभारी बाबू सिंह रघुवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.राज बरफा, लोकसभा संयोजक दिलीप पटोदिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राधेश्याम यादव, करण सिंह पवार, विनोद शर्मा, रीता उपमन्यु, पूर्व विधायक कालू सिंह ठाकुर व मुकाम सिंह निगवाल मंचासीन थे।
                 प्राँरभ मे स्वागत उद्बोधन डॉ  राज बर्फा ने दिया । भाजपा सँभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि मुख्य वक्ता जटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर  मोदी ने अपनी अमित छाप छोड़ी है। आपने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के आधार पर कार्य करने वाला दल हैजबकि आज कांग्रेस के नेता लगातार सेना का अपमान कर रहे हैं।
   पुलवामा में हमारी सेना गई और आतंकवादियों के ठिकानों को ध्वस्त किया और सही सलामत वापस आ गए। आज भारत का मान सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। देश में गरीबों के लिए जितनी योजनाएं मोदी सरकार के समय बनी हैं, पहले कभी बनी। आज देश में 128  योजनाएं हर वर्ग के लिए चलाई जा रही है उन्होंने कहा कि यदि आज प्रधानमंत्री मोदी जी की सरकार नहीं होती तो गरीबों को आवास योजना का लाभ न मिला होता। माताओं-बहनों को धुएं से मुक्ति नहीं मिली पाती। निर्धन गरीबों का मुफ्त इलाज संभव नहीं हो पाता। आपने गठबंधन पर कहा कि यह  चुनाव अद्भुत चुनाव है एक ओर प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी चैकीदार हैं और दूसरी तरफ गठबंधन नहीं ठगबंधन है। ये भानुमति का कुनबा देश को बरबाद कर देगा। अब तय आपको करना है कि आपको मजबूत सरकार देने वाले श्री नरेन्द्र मोदी चाहिए या आतंकवादियों के समर्थन में बोलने वाला ठगबंधन। वैभवशाली, गौरवशाली, स्वाभिमानी और सशक्त भारत बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत के साथ फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
 प्रदेश उपाध्यक्ष सुश्री उषा ठाकुर ने कहा कि यह चुनाव किसी दल का नहीं भारत के भविष्य के नाम का चुनाव है, यह चुनाव राष्ट्र भक्तों और राष्ट्र विरोधी ताकतों के बीच है।सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों को जवाब देने वालों का चुनाव है।
             हम मूल्यों के आधार पर राजनीति करते। जो  जिम्मेदारी हमें मिली है उसे हम  ईमानदारी से निर्वाह करे।
            लोकसभा प्रभारी  रघुवँशी ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि आज अच्छे दिनों की परिभाषा कैसी है उन्होंने उज्जवला योजना, आवास योजना, सौभाग्य योजना,आयुष्मान योजना जेसी अनेकों योजना करते हुए  कहां की  इन योजनाओं से आमजन को काफी फायदा हुआ है।आजाद भारत में पहली बार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना के माध्यम से प्रत्येक किसान को 6 हजार रूपए डालने का काम किया था,  परंतु प्रदेश सरकार ने केंद्र को किसानों की सूची नहीं भेजी, इसलिए प्रदेश के किसानों के पैसे अटक गए हैं। 
      सभा को  भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.राज बरफा, लोकसभा संयोजक दिलीप पटोदिया,विनोद शर्मा ने भी संबोधित किया व आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प दिलाया। प्रारंभ में अतिथि स्वागत मंडल अध्यक्ष विष्णु नवरंग, रवि परिहार, नगीन सोनी दिनेश शर्मा ने किया।सभा का संचालन महेंद्र महाजन ने किया व आभार नगर परिषद अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने माना।

No comments:

Post a Comment