HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 8 February 2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए भाजपा की बैठक आयोजित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए भाजपा की बैठक आयोजित

नरेन्द्र मोदी सरकार में पांच साल में देश  का बहुमूखी विकास हुआ, कार्यकर्ता फिर से सरकार बनाने की तैयारियों में जूट जाएं
 संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रीका 
         धार-  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 16 फरवरी को धार के प्रस्तावित दौरे एवं चुनावी सभा की तैयारियों को लेकर जिला भाजपा द्वारा एक वृहद बैठक धार-महू लोकसभा क्षेत्र की आयोजित की गई थी। बैठक को संबोधित करते हुए संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावडा ने कहा कि हम अपनी पूरी क्षमता एवं उर्जा से 16 फरवरी को आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी की चुनाव सभा को सफल बनाने के लिए जूट जाए।
          प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनाव सभा के प्रभारी रतलाम विधायक चैतन्य कष्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में भारत का गौरव बडा है। उन्होंने कहा कि गत बजट में मोदी सरकार ने आयकर का स्लैब बढाकर दुगना कर दिया है। इससे अनेक मध्यमवर्गीय आयकर दाताओं को राहत मिली है। वहीं किसानों की आय दुगनी करने के लिए 6 हजार रूपए वार्षिक सीधे किसानों के खाते में जमा करने की योजना शुरू की है। ऐसे ही यषस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा का आयोजन राजा भोज की नगरी में होना हमारे लिए सौभाग्य का विषय है। जिस प्रकार से धार एवं मालवा में राजा भोज ने विकास एवं विद्वता का इतिहास रचा था इसी प्रकार नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल का भी अंतराष्ट्रीय स्तर पर देष का नाम रोषन कर रहा है। प्रदेष महामंत्री एवं विधायक मनोहर उंटवाल ने भी बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार किया। 
             बैठक के प्रारंभ में भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ राज बर्फा ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि हमारे लिए यह सौभाग्य का विषय है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा का आयोजन महाराज भोज की नगरी धार में हो रहा है। हम सब मिलकर इस सभा को सफल बनाने के लिए अपने-अपने दायित्वों का सफल निर्वाह करने में लग जाएं। संचालन जिला महामंत्री मनोज सोमानी ने किया एवं आभार जिला महामंत्री उमेष गुप्ता ने माना।
             इस अवसर पर मंच पर लोकसभा प्रभारी बाबुसिंह रघुवंशी , सह प्रभारी कलसिंह भाबर, प्रदेष उपाध्यक्ष उषा ठाकुर एवं रंजना बघेल, पूर्व विधायक भंवरसिंह शेखावत, लोकसभा संयोजक दिलीप पटोंदिया, सह संयोजक विनोद शर्मा, पूर्व विधायक करणसिंह पंवार, डाॅ राज बर्फा, महू से अशोक सोमानी, बडवानी से ओमप्रकाष खण्डेलवाल, सीसीबी अध्यक्ष राजीव यादव उपस्थित थे। साथ ही बैठक में मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चो के जिलाध्यक्ष एवं लोकसभा संचालन टोली उपस्थित थी। यह जानकारी लोकसभा मीडिया प्रभारी दीपकसिंह रघुवंषी ने दी।

No comments:

Post a Comment