HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 31 August 2018

11 सितंबर से प्रारंभ होने वाले विधानसभावार सम्मेलन की तैयारियों को लेकर संभागीय बैठक संपन्न

11 सितंबर से प्रारंभ होने वाले विधानसभावार सम्मेलन की तैयारियों को लेकर संभागीय बैठक संपन्न 

संजय शर्मा 
संपादक हैलो धार 
         धार- भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की कामकाजी इंदौर संभाग की बैठक मान परियोजना डेम जिराबाद गंधवानी (धार) में सम्पन्न हुई, जिसमें मुख्य अतिथि मोर्चा की प्रदेश प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना बघेल थी। अध्यक्ष का मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्र सिंह पटेल ने की।वही विशेष अतिथि सांसद सावित्री जी ठाकुर, विधायक कालुसिंह ठाकुर, वेलसिंह भूरिया ने भी उपस्थित रहकर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया।
        बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मुकाम सिंह किराडे़ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्रीमति रेलम चौहान , रमेश जुनापानी, मनोहर सिंह अवास्या ,मुकाम सिंह निंगवाल , प्रदेश मंत्री कांतिलाल चिलात्रे , प्रदेश संयोजक (स्वच्छ भारत अभियान) कल्याण सिंह डामोर, जिला मोर्चा प्रभारी कन्हैयालाल सिसोदिया, पुर्व जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मण जी पटेल भी मंचासीन थे । बैठक के प्रारंभ में धार जिला मोर्चा अध्यक्ष सरदार सिंह मेडा ने स्वागत उद्बोधन दिया और आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बताई। मुख्य अतिथि श्रीमती बघेल ने कहा कि आगामी चुनाव काफी नजदीक आ गए हैं ऐसे में अजजा मोर्चा की भूमिका आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में काफी महत्वपूर्ण है । ११सितंबर से मोर्चा द्वारा विधानसभावार सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ अपनी महती भूमिका पर निर्वाह करें। सम्मेलनों को प्रभावी बनावे और आगामी चुनाव में भाजपा की पताका का परचम लहराए। मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्र पटेल ने इस दौरान सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा की और सम्मेलन किस तरह से प्रभावी और सफल हो उसके लिए कार्य योजना की जानकारी दी।
          श्री पटेल ने कहा कि अजजा मोर्चा इंदौर संभाग में अपने सम्मेलनों के माध्यम से भाजपा की जीत का रास्ता तय करेगा सभी कार्यकर्ता इन सम्मेलनों के लिए एकजुट होकर लग जावे । आपने बताया कि इन सम्मेलनों में देश व प्रदेश से मोर्चे के वरिष्ठ नेता मार्गदर्शन देने के लिए पहुंचेंगे। संभागीय बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, संभाग के जिला अध्यक्ष एवं जिला महामंत्री उपस्थित हुए । उक्त जानकारी देते हुए भाजपा संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर संभाग में तय कार्यक्रम के अनुसार इन तिथियों में अजजा मोर्चा के विधानसभा के सम्मेलन प्रस्तावित किए गए हैं जिसके अनुसार 11 सितंबर को धरमपुरी विधानसभा, 12 सितंबर को कुक्षी व बड़वानी, 14 को राजपुर, सेंधवा व गंधवानी, 15 को बुरहानपुर जिले के नेपानगर व बड़वानी जिले के पानसेमल, 16 को खंडवा जिले के हरसूद, खरगोन जिले के भगवानपुरा एवं धार जिले के मनावर विधानसभा तथा 18 सितंबर को खंडवा जिले के पंधाना व खरगोन जिला खरगोन जिले के भीकनगांव मे सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment