HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 8 May 2018

धार : घाटाबिल्लौद बायपास पर बस व कार की भिड़ंत में चार की मौत

   धार : घाटाबिल्लौद बायपास पर बस व कार की भिड़ंत में चार की मौत

     धार-घाटाबिल्लौद- इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के घाटाबिल्लौद बायपास पर मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे बस (एमपी 43-डी 1950) ने कार (एमपी 09-सीएल 1063) को टक्कर मार दी। इसमें देवास के भवानी सागर निवासी कार सवार भारत चौहान, पत्नी गुड़िया और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।
   मृतक भारत चौहान पत्नी व दोनों बच्चों के साथ पहले बाइक से परिजन से मिलने के लिए महू गांव आए थे। यहां से चारों रिश्तेदार युवराज के साथ कार से धार में धीरज ठाकुर के पिता की तबीयत देखने आए थे। शाम को वह यहां से वापस लौट रहे थे।
भारत चला रहा था कार

   मृतक भारत के रिश्तेदारों ने बताया कि हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। भारत व दोनों लड़के समर्थ व सक्षम की मौके पर ही मौत हो गई। भारत की पत्नी गुड़िया ने रास्ते में दम तोड़ा। कार भारत ही चला रहा था। बच्चे व पत्नी पीछे बैठे थे। युवराज आगे की सीट पर बैठा था। भारत पेशे से लोडिंग वाहन चलाता था।
दंपती की शादी की सालगिरह थी
    धार के रिश्तेदारों ने बताया कि भारत और गुड़िया की मंगलवार को शादी की सालगिरह थी। वे बहुत खुश थे। धार में भी रिश्‍तेदारों में एक बच्ची का बर्थ डे होने से केक काटने की तैयारी थी। मंगलवार को महू गांव में शादी की सालगिरह मनाने वाले थे, लेकिन हादसे ने सबकुछ बदल दिया।
बच्चों के शवों को कांच फोड़कर निकाला
   प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बायपास से बस इंदौर से धार की ओर आ रही थी और कार धार से महूगांव जा रही थी। हादसे के बाद करीब 30 मिनट तक एंबुलेंस नहीं पहुंची थी। बच्चों के शवों को कांच फोड़कर निकाला गया। दोनों बच्चों की करीब 6 से 8 साल के करीब होगी। चारों के शव व गंभीर घायल को पुलिस ने निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजा। शवों को पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है। बताया जाता है कि बस में आगे से कार घुसने से कार सवार बस की बॉडी में फंस गए थे। इन्हें निकालने के लिए कार को ट्रैक्टर से खींचा गया।

No comments:

Post a Comment