HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 8 May 2018

दिन दुखियों को भोजन परोस कर स्वर्गीय पिताश्री को दी पुण्यतिथि पर श्रृध्दांजलि

दिन दुखियों को भोजन परोस कर स्वर्गीय पिताश्री  को दी पुण्यतिथि पर श्रृध्दांजलि

हैलो -धार 
संजय शर्मा 
      धार- लांयस क्लब धार द्वारा संचालित लायंस दीनदयाल रसोई केन्द्र में संतोष मालवीय राजेश धीरज व माताजी मनीबाई मालवीय सहित पुरे मालवीय परिवार ने अपने पितृ पुरूष स्व. लक्ष्मीनारायण मालवीय की द्वितीय पुण्यतिथि पर 450 से अधिक जरूरतमंदो को आमरस मुक्त विशिष्ट भोजन परोसा व भोजन में होने वाले खर्च की राशि भी रसोई में दान की।
      सुबह 11 बजे के पूर्व स्व. श्री लक्ष्मीनारायण मालवीय की पुत्रवधु अनिता, एकता व प्रीति ने पोत्र आकाश, अंबर सहित सभी परिवार जनो ने रसोई हाल में पित्र पुरूष के चित्र पर माल्र्यापण किया व धुप द्विप भोग लगाकर सपरिवार इष्ट मित्रो सहित पिताश्री को श्रध्दांजलि दी।
      सभी ने रसोई में भोजन के लियें आए दीनदूखियों को स्नेह पूर्वक भोजन परोसा। ध्यान रहे कि मालवीय परिवार द्वारा अपने पिता श्री की पुण्यतिथि पर भी दीनदयाल रसोई में विगत वर्ष 8 मई को सपरिवार भोजन कराया था। दीनदयाल रसोई में आयोजन के बारे में बताते हुए स्व. लक्ष्मीनारायण जी के बडे पुत्र संतोष मालवीय का कहना है कि पिताजी में जीवन पर्यंत जरूरतमंदो की सेवा की अब उनकी याद में गरीबो को अन्नदान उन्हें सच्ची श्रृध्दांजली होगी। 
    इस अवसर पर उनके पारिवारिक मित्र अनिल यादव, कैलाश यादव, बसंत भाकर, ओम सचान, नरेन्द्र माकवे, पंकज महंत, सहित लायंस क्लब से राजीव जोशी, हेमा जोशी, अजय थान्ट्राहटे अंजुबाला सचान आदि उपस्थित थे। यह जानकारी प्रेस को सचिव रणजीत सिंह बारोड ने दी। 

No comments:

Post a Comment