HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 24 May 2018

मुख्यमंत्री द्वारा 28 मई को प्रतिभाषाली छात्र प्रोत्साहन योजना अंतर्गत लेपटाप राशि वितरित की जावेगी

मुख्यमंत्री द्वारा 28 मई को प्रतिभाषाली छात्र प्रोत्साहन योजना अंतर्गत लेपटाप राशि वितरित की जावेगी

संजय शर्मा 
हेलो धार न्यूज़
         धार, 24 मई 2018  मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान द्वारा 28 मई को लाल परेड ग्राण्उड भोपाल में  माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा  आयोजित वर्ष 2018 की कक्षा 12 वी की परीक्षा में अनारक्षित संवर्ग में 85 प्रतिषत  तथा आरक्षित संवर्ग में 75 प्रतिषत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियो का प्रतिभाषाली छात्र प्रोत्साहन समारोह में इन विद्यार्थियो को सम्मानित किया जावेगा। 
          कलेक्टर दीपक सिंह ने इस संबध में कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों बैठक ली।  सिंह ने  संबधित अधिकारियों को निर्देश  दिये है कि वे प्रतिभाषाली योजना के अंतर्गत पात्रता रखने वाले जिले के  विद्यार्थियो को इस कार्यक्रम में ले जाने और वापस लाने के लिए उपयुक्त बसो की व्यवस्था सुनिष्चित करे। इन विद्यार्थियो के चाय, नाष्ते, भोजन तथा शुद्ध पीने का पानी तथा छात्र-छात्राओ के ठहरने की उपयुक्त व्यवस्था सुनिष्चित की जावे।  सिंह ने अधिकारियों को निर्देश  दिये कि आयुक्त लोक षिक्षण द्वारा जारी निर्देशो  का कड़ाई से पालन सुनिष्चित करे। 
          बैठक में बताया गया कि शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय धार से 192, बदनावर से 50, सदारपुर से 90, कुक्षी से 133, धरमपुरी से 63 तथा मनावर से 86 इस प्रकार कुल 614 छात्र-छात्राऐं इस समारोह में शामील होगे। इन छात्र-छात्राओ के साथ संबंधित विद्यालय के प्राचार्य एवं नोडल अधिकारी रहेगे। यह बसे 27 मई को भोपाल के लिए प्रस्थान करेगी। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  आर के चौधरी, सहायक आयुक्त जनजातिय कार्य विभाग श्री ब्रजेष पांडे, जिला शिक्षा अधिकारी  अनिल वर्मा, क्षेत्रिय परिवहन अधिकारी  शैलेन्द्र निगम  सहित अन्य अधिकारगण उपस्थित थे। 
   

No comments:

Post a Comment