HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday, 10 April 2018

राजा साहब आपकी नर्मदा की यात्रा तो पूर्ण हो गई अब आप अपना चेहरा लेकर के जनता के बीच में निकलो तो सही - विधायक भंवर सिंह शेखावत

राजा साहब आपकी नर्मदा की यात्रा तो पूर्ण हो गई अब आप अपना चेहरा लेकर के जनता के बीच में निकलो तो सही - विधायक भंवर सिंह शेखावत 

बदनावर,कोद से विक्की राजपुरोहित की रिपोर्ट 
           किसान सम्मान यात्रा का का शुभारंभ कोद नगर के हटवाड़ा क्षेत्र से किया गया जहां पर किसान यात्रा के सभी प्रतिनिधि व ग्रामीण जन ने नगर भ्रमण पर निकले किसान रथ यात्रा का जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। रथ यात्रा नगर के राजपूत मोहल्ले होती हुई ।पंचायत प्रांगण पहुंची जहां पर किसानों का सम्मान अतिथि द्वारा किया गया। अवसर पर कार्यक्रम में स्वागत भाषण भाजपा कानवन मंडल अध्यक्ष सुनील मोदी ने दिया ।जिसके पश्चात अतिथियों का उद्बोधन हुआ।भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सड़क पर आ सकता है कांग्रेस वालों से उम्मीद करने की आवश्यकता नहीं। किसान कर्मठ पुरुष्कार हमें मिला है। पंजाब-हरियाणा को परास्त किया है। सड़क  और बिजली में 10 सालों के पहले की स्थिति से आप रू-ब-रू हो और अभी की स्थिति आपके सामने हैं। यात्राएं चल रही हैं। यह चुनाव की यात्रा नहीं है नर्मदा यात्रा का समापन आज हो रहा है ।नर्मदा यात्रा के समापन पर पूर्व मुख्यमंत्री राजा साहब दिग्विजय सिंह ने घोषणा की है। मेरी नर्मदा की यात्रा तो पूर्ण हो गई है। आज से राजनीतिक यात्रा प्रारंभ हुई नर्मदा की परिक्रमा क्यों की जा रही थी। आने वाला चुनाव किसानों के लिए प्रश्न चिन्ह लगता है। आपको याद करना पड़ेंगे पिछले 10 साल अब राजा साहब दिग्विजय सिंह जी आपकी नर्मदा की यात्रा पूरी हो गई है ।आप अपना चेहरा लेकर के जनता के बीच में निकलो तो सही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता किसानों को वह आपके 10 साल भी दिखाएंगे जब आप के राज में बिजली का क्या हाल था ।
       ग्रामीण क्षेत्र की जनता को बिजली की आवश्यकता तो लगती ही होगी कांग्रेस से कभी 10 सालों में विचार नहीं आया ।यह बात जनता को बताना जरूरी हो गई 10 साल पहले किसानों की सड़कों की क्या हालत थी कहा पर गड्डे है और कहा पर रोड पता नहीं चलता था। आज शिवराज सरकार के रोड देखो चारो तरफ विकास दिखता है। 
         मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह चाचू बना ,किसान यात्रा जिला प्रभारी मनोज सोमानी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पहलाद सिंह जी सोलंकी, पूर्व विधायक खेमराज पाटीदार किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश जाट ने भी किसानों को संबोधित किया। जिसके पश्चात उन्नत एवं प्रगतिशील किसानों का सम्मान पुष्पहार पहनाकर अतिथियों द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन उमेश पाटीदार ने किया एवं आभार यात्रा प्रभारी ईश्वर कटारा ने माना।राकेश मुकाती ने विधायक के सामने कुछ मांगे रखी  किसानों के लिए LCD तिरपाल  लगाकर स्टॉप डेम  का कार्य  शासन  के सहयोग से किया जा सकता है । इसके लिए किसानों को 50%  सब्सिडी मिल जाए  तो यह काम आसान होगा । पेयजल के लिए खाली कराई का पानी नहीं पहुंच रहा है । सुधार करने की मांग की गई थी । एवं गेहूं खरीदी केंद्र  कोद में खोला जाए ।
       इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी शिवराम सिंह रघुवंशी, हितेंद्र पुरोहित अमृत पाटीदार, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह पवार किसान मोर्चा  मंडल महामंत्री बाबूलाल धोरा, मंडल प्रभारी गोवर्धन पाटीदार, ओपी बना ,शंकर सिंह राठौड़ , देवेंद्र सिंह राणावत ,रतन पाटीदार ,मोहन कोहली,  दिनेश मकवाना, संतोष पाटीदार, आजाद पटेल, राधेश्याम पाटीदार, राजेश पाटीदार ,पवन पाटीदार आदि के साथ में कई जनप्रतिनिधि एवं किसान उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment