HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 16 April 2018

चलो पंचायत अभियान में 21 हजार से अधिक पंचायतों का गठनः पाण्डे

चलो पंचायत अभियान में 21 हजार से अधिक पंचायतों का गठनः पाण्डे

युवा मोर्चा की पंचायत गठन टोली की बैठक संपन्न

                 भोपाल- भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने कहा कि युवा मोर्चा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के दिशा निर्देशों पर पंचायत गठन का अभियान प्रारंभ किया है। पंचायत गठन अभियान के माध्यम से मोर्चा प्रत्येक पंचायत में 11 सदस्यीय टीम गठित कर रहा है। अभियान के तहत अभी तक 21775 पंचायत एवं 5200 नगरीय निकाय वार्डो में 11सदस्यीय टीम का गठन पूर्ण कर लिया है। जल्दी ही शेष पंचायतों एवं वार्डो में गठन पूर्ण कर लिया जायेगा। पंचायत गठन अभियान के माध्यम से प्रदेश के ढाई लाख से अधिक युवा सीधे युवा मोर्चा से जुड़कर मिशन 2018 में जुटकर मध्यप्रदेश में चैथी बार भाजपा सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। यह बात श्री पाण्डे ने आज युवा मोर्चा की पंचायत गठन की प्रदेश टोलीप्रवासी कार्यकर्ता एवं संभागीय आईटीमीडिया एवं सोशल मीडिया की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को चलो पंचायत के प्रदेश प्रभारी एवं मोर्चा कोषाध्यक्ष श्री चन्द्रप्रकाश मिश्रा ने भी संबोधित किया।
                उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के चलो पंचायत अभियान के तहत प्रत्येक पंचायत एवं वार्ड में एक संयोजक एवं दस सदस्यीय टीम का गठन किया जा रहा है। जिसमें पंचायत में रहने वाले सोशल मीडिया के सक्रिय युवा के साथ समाजसेवा के क्षेत्र में विशेष काम करने वाले युवाओं को जोड़ने के लिए खासा ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि पंचायत गठन के साथ ही पंचायत स्तर तक विभिन्न कार्यक्रम होंगे। 22 अप्रैल को मेरी पंचायत मेरी पहचान कार्यकम में पंचायत के किसी भी एक सार्वजनिक स्थान पर पंचायत टोली द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा।
                बैठक में मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सुदीप भदौरियाश्री वैभव पंवारप्रदेश मंत्री श्री दीपक उइकेप्रदेश कार्यालय मंत्री श्री दीपेन्द्रसिंह पाल सहित मोर्चा के सोशल मीडियामीडिया एवं आईटी के प्रभारी एवं सह प्रभारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment