HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 25 January 2024

भाजपा प्रदेश कार्यालय भोपाल में गांव चलो अभियान को लेकर कार्यशाला का आयोजन

 भाजपा प्रदेश कार्यालय भोपाल में गांव चलो अभियान को लेकर कार्यशाला का आयोजन

राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महामंत्री ने कार्यशाला को किया संबोधित 

9 से 11 फरवरी तक प्रदेश के गांव और नगरीय बूथों पर कार्यकर्ता बितायेंगे 24 घंटे

संगठन की रीति नीति और सरकार के कार्यो को लेकर प्रत्येक बूथ पर होगा संपर्क एवं संवाद

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

  भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में गांव चलो अभियान के संबंध में कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और गांव चलो अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी  शिवप्रकाश जी ने गांव चलो अभियान के संबंध में प्रेजेंटेशन देकर प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों को जानकारियां दी। कार्यशाला को प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी ने संबोधित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

भारत के विकास में गांवों का विकसित होना जरूरी-  शिवप्रकाश जी


  पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और गांव चलो अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी श्री शिवप्रकाश जी ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि भारत केवल विकसित गांवों के साथ ही विकसित हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के इसी संकल्प को लेकर गांव चलो अभियान की शुरूआत की गई है। इसका मकसद सभी गांवों तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है। श्री शिवप्रकाश जी ने कहा कि अभियान की तैयारियां 3 फरवरी तक की जाएंगी। कार्यकर्ताओं का प्रवास 9 से 11 फरवरी तक रहेगा और तृतीय चरण में समीक्षा बैठक 14 फरवरी तक होगी। मध्यप्रदेश में 3 फरवरी से पहले जिला और मंडल स्तर पर कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा। 

गांव चलो अभियान के माध्यम से 58 प्रतिशत वोट हासिल करना लक्ष्य -  विष्णुदत्त शर्मा


  कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी से रामराज्य की शुरूआत हो चुकी है। दुनिया की नजर हमारे देश पर है। केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को धरातल पर गांव चलो अभियान के माध्यम से उतारकर 58 प्रतिशत वोट हासिल करने का लक्ष्य हासिल करना है। श्री शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जब कार्यकर्ता लोगों को अपनी बात कहेंगे तो लोगों का उस पर विश्वास ज्यादा होगा क्योंकि चाहे केंद्र की योजनाएं हो या फिर राज्य की सभी का लाभ हितग्राहियों को मिल रहा है और वो अब पार्टी के कार्यकर्ता को सम्मान की नजर से देखते हैं। 


  श्री शर्मा ने कहा कि हमारा प्रयास है कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी की योजना का लाभ पहुंचे। प्रधानमंत्री जी देश को लगातार मजबूत कर रहे है। पिछले कई वर्षों में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास अर्जित किया है। जिसके माध्यम से अंतिम व्यक्ति तक केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाना हमारा लक्ष्य है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, मंत्रिमंडल के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता 9 से 11 फरवरी तक पूरे प्रदेश में गांव एवं नगरीय बूथों पर भाजपा की रीति नीति, केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे। विधानसभा चुनाव में जिन बूथों पर हमें हार मिली है उसको जीतना एवं जीते हुए बूथों पर 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाना एकमात्र लक्ष्य होगा। 

मतदाताओं तक पहुंचना लक्ष्य होना चाहिए -  हितानंद शर्मा 


  प्रदेश संगठन महामंत्री  हितानंद शर्मा  ने कहा कि मतदाताओं तक पहुंचना इस अभियान का लक्ष्य है, ताकि सभी को मतदान करने के साथ-साथ योजनाओं की जानकारी मिल सके।  हितानंद जी ने कहा कि मतदाता सूची में जिनके नाम नहीं हैं और जिन्हें इसकी जानकारी नहीं हैं उनकी मदद करके उनका नाम जुड़वाना भी कार्यकर्ता को प्रमुखता के साथ करना होगा। अगर कही फर्जी मतदाता की जानकारी मिलती है तो उसकी जानकारी भी प्रशासन को देकर सहयोग करना होगा, ताकि फर्जी मतदान को रोका जा सके। बैठक के दौरान मंच पर गांव चलो अभियान के प्रदेश संयोजक श्री विजय दुबे उपस्थित थे। मंच का संचालन विधायक श्री तेज बहादुर सिंह ने किया।


  इस अवसर पर बैठक में प्रदेश महामंत्री व विधायक  भगवानदास सबनानी, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सीमा सिंह, प्रदेश महामंत्री व सांसद सुश्री कविता पाटीदार, प्रदेश महामंत्री  रणवीर सिंह रावत, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेंद्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी  आशीष अग्रवाल सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी एवं गांव चलो अभियान के पदाधिकारी उपस्थित थे।





No comments:

Post a Comment