HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Sunday 10 April 2022

भाजपा किसान मोर्चा का जिला स्तरीय किसान सम्मेलन संपन्न हुआ

 भाजपा किसान मोर्चा का जिला स्तरीय किसान सम्मेलन संपन्न हुआ

मध्यप्रदेश में किसान हितेषी सरकार - राजेंद्र सिंह राजपूत प्रदेश उपाध्यक्ष 

संजय शर्मा संपादक

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

     धार। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए रविवार को जिला स्तरीय किसान सम्मेलन का आयोजन भाजपा जिला कार्यालय पर किया गया।


   सम्मलेन में मुख्य अतिथि भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी राजेंद्र सिंह राजपूत,विशेष अतिथि किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री दिलीप पटोंदिया,कार्यक्रम की अध्यक्षता  भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव,सहित पूर्व किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश जाट ,किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह चौहान,नगर मंडल अध्यक्ष विपिन राठौर मंचासीन थे।


    सर्व प्रथम भगवान बलराम , पार्टी महापुरुष पं दीनदयाल उपाध्याय जी,कुशाभाऊ ठाकरे जी,डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्पमाला व दिप प्रज्वलित कर विधिवत शुभारंभ किया गया।


    किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष  श्री राजपूत ने कहा कांग्रेस ने 50 साल तक शासन किया तब किसानों की याद नहीं आई! भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों के लिए जो वादे किए थे वह समय पर पूरे किए! केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार निरंतर किसानों के हित में कार्य कर रही हैं! हमारी केंद्र की मोदी सरकार ने हमेशा किसानों के हित में निर्णय लिए हैं हमारी राज्य की सरकार ने किसानों के हित में बहुत सारी योजना चालू की है जो आम किसानों को लाभ पहुंचा रही हैं 8 साल की केंद्र सरकार एवं 17 साल की राज्य सरकार ने जो किसानों के लिए किया है वह 50 साल में कांग्रेस सरकार कभी करके नहीं दिखा पाई! 


           आज हमारी राज्य सरकार ने घरेलू बिजली राशि को माफ किया किसानों के बिलों को माफ किया! हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों की खेती को कैसे उपजाऊ बनाया जा सकता है एवं अधिक पैदावार कैसे किया जा सकता है इसके लिए नए नए नवाचार किए जा रहे हैं नई खोज के माध्यम से किसानों को लाभ का धंधा कैसे हो इसके लिए नई तकनीकी नए बीजों का प्रबंध राज्य सरकार निरंतर कर रही है। 


    किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री दिलीप पटोदिया  कहा की हमारी राजनीति एवं रीति नीति स्पष्ट है हम राष्ट्र प्रथम मान कर राष्ट्रीय हितों के लिए संकल्पित हैं एवं राष्ट्र में किसान आमजन की जरूरतों को किस प्रकार पूरा किया जा सकता है उसके लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं क्योंकि भारत हमारा कृषि प्रधान देश है हमें कृषि को मजबूत बनाना  है भारतीय जनता पार्टी का प्रथम मूल कार्य है!


    कार्यक्रम  की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव ने प्रधानमंत्री सम्मान निधि, मुख्यमंत्री कृषक कल्याण योजना, और कृषि यंत्र को मिलने वाली सब्सिडी के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया श्री यादव ने कहा की सरकार की सैकड़ों योजनाएं हैं जो किसानों को सीधे लाभ दे रहीं हैं प्रधानमंत्री सम्मान निधि से हर किसान का सम्मान किया जा रहा है।  स्वागत उदबोधन किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह चौहान में दिया। सम्मलेन का संचालन राधेश्याम निगम ने किया और अंत में आभार व्यक्त नगर मंडल अध्यक्ष विपिन राठौर ने किया ।

     कार्यक्रम में मुख्य रूप से किसान सम्मलेन कार्यक्रम प्रभारी विकास शर्मा,भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा, पवन डोड ,डॉ अमृत पाटीदार,जगदीश कामदार,ओंकारलाल जाट,रतन पाटीदार,राजेश वर्मा, शांतिलाल शर्मा, रामेश्वर दांगी,अनिरुद्ध सिंह ठाकुर सहित किसान मोर्चा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे!


No comments:

Post a Comment