HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 11 September 2021

कलेक्टर डॉ. जैन बोले केन्द्रों से वैक्सीन वापसी की नौबत ना आए

कलेक्टर डॉ. जैन बोले केन्द्रों से वैक्सीन वापसी की नौबत ना आए 

 कलेक्टर ने वीसी के माध्यम से ली राजस्व अधिकारियों की बैठक

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

             धार- कोविड वैक्सीनेशन में हम अभी पीछे चल रहे हैं। पूरा प्रशासनिक अमला इसमें अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। सभी एसडीएम अपने क्षेत्र के आरआई व पटवारी को भी इस कार्य में लगाएं। मतदान केंद्रों या अन्य उचित स्थान जहां लोग सुविधा जनक पहुंच सकें वहां पर वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ करें। यह निर्देश कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने वीसी के माध्यम से आयोजित की गई राजस्व अधिकारियों की बैठक में दिए।

                कलेक्टर डॉ. जैन ने कहा कि प्रशासनिक अमले के साथ राजनीतिक, सामाजिक कार्यकर्ता, समाज के प्रबुद्धजनों, नागरिकों को इस कार्य में जोड़ा जाए। सभी एसडीएम अपने क्षेत्र में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक आयोजित करना सुनिश्चित करें।

           वैक्सीनेशन के कार्य में निचले लेवल के अमले का भी सपोर्ट ले। वैक्सीनेशन के लिए दिए गए टारगेट को उसी दिन पूर्ण किया जाए। कोई भी दल दिए गए वैक्सीन वापस साथ में लेकर ना आए, इस पर विशेष ध्यान दिया जाए। मौसमी बीमारी के लिए क्षेत्र में फोकस कर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर लें। डेंगू को लेकर क्षेत्र में निगरानी करते हुए समुचित कार्यवाही करते रहे। एसडीएम यह सुनिश्चित करे की उनके कोर्ट में कोई भी प्रकरण 6 माह से अधिक लंबित ना रहे। अपर कलेक्टर सलोनी सिडाना, एसडीएम भूपेंद्र रावत सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment