HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 6 August 2021

संभागायुक्त पवन शर्मा ने पीथमपुर में किया ऑक्सीजन प्लांटों का निरीक्षण

 संभागायुक्त पवन शर्मा ने पीथमपुर में किया ऑक्सीजन प्लांटों का निरीक्षण

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

                 धार-  संभागायुक्त डॉक्टर पवन शर्मा ने आज पीथमपुर पहुँचकर इन्हेर्ट गैसेस प्राइवेट लिमिटेड में ऑक्सीजन टैंकर्स के चालकों के लिए आयोजित 07 दिवसीय व्यावहारिक प्रशिक्षण में सम्मिलित होकर उनसे चर्चा की। तहसीलदार पीथमपुर विनोद राठौड़ ने बताया कि यहॉ लगभग 120 ड्राइवर्स को ट्रेनिंग दी गई है। यह ट्रेनिंग इंदौर, नेटरैक्स ऑटो टेस्टिंग ट्रैक, और पीथमपुर में दी गयी। यह ड्राइवर प्रशिक्षण पश्चात लिक्वीड ऑक्सीजन के टेंकर चलाने के लिए गुजरात, महाराष्ट्र में आवश्यकता पड़ने पर टैंकर्स पहुॅचा सकेंगे। एमरजेंसी में इस क्षेत्र में ड्रायवर उपलब्ध नहीं थे। इसलिए उन्हे परिवहन कार्यालय इंदौर के माध्यम ट्रेनिंग दी गई है। आज ट्रेनिंग पूर्ण होने पर उन्हे प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। 


           कार्यक्रम में नगर पालिका पीथमपुर के जनप्रतिनिधि संजय वैष्णव, मुख़्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत धार आशीष वशिष्ठ, डिप्टी कमिश्नर ट्रांसपोर्ट इन्दोर उपस्थित थे, इनके द्वारा ड्राइवरों से चर्चा की गई तथा प्रशिक्षण की जानकारी ली गयी।इसमें कुछ ड्रायवर एचपीसीएल, आयओसी के टैंकर्स चलाते हैं। जिनका उपयोग आवश्यकता पड़ने पर किया जाएगा।

            संभागायुक्त द्वारा मित्तल कॉर्प  प्लांट  1 एवं 3 में ऑक्सीजन की उपलब्धता और वितरण इत्यादि की नवीनतम स्थिति का अवलोकन कर यहां चल रहे कार्यो के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने प्लांट के प्रतिनिधि से कहा कि अभी तक आपने बहुत अच्छा कार्य किया, तीसरी लहर की आशंका के चलते आने वाली लहर के लिए तैयार रहने , प्लांट मेंटेन रखने, स्टाफ उपलब्ध रखने के निर्देश दिए।


No comments:

Post a Comment