HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 9 July 2021

व्यापारी संगठनो ने लिया निर्णय हर रविवार को धार में दुकाने बंद रहेगी

 व्यापारी संगठनो ने लिया निर्णय हर रविवार को धार में दुकाने बंद रहेगी

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल  

            धार - सेमीहोलसेल एवं खेरची व्यापारी महासंघ के आव्हान पर धार नगर के सभी व्यापारी संगठनो तथा पदाधिकारीयों की वृद्ध बैठक का आयोजन रवि काम्पलेक्स में किया गया जिसमें सभी व्यापारी संगठन के व्यापारी एवं उनके पदाधिकारी सम्मिलित हुए। महासंघ के अध्यक्ष प्रवीण टांक ने बताया कि भारत सरकार की गाईड लाईन का पालन करते हुए सर्वसम्मति एवं बहुमत के आधार पर प्रत्येक रविवार को साप्ताहिक अवकाश रखने के पक्ष में निर्णय लिया गया। 

             सराफा व्यापारी संघ की और से पराग अग्रवाल, हेमंत दौराया, मुकेश सोनी, आटोमोबाईल व्यापारी संघ के अशोक अग्रवाल इलेक्ट्रानिक व्यापारी संघ के राहुल अग्रवाल, बोहरा बाजार व्यापारी संघ के मजहर हुसैन स्टेशनरी व्यापारी संघ के प्रभात सुगंधी, बर्तन व्यापारी संघ के अरविंद चौधरी मोबाईल व्यापारी संघ की और से मुकेश राठौर, किराना व्यापारी संघ के राहुल मोदी, अनुपम जैन, नरेन्द्रजी जैन, प्रशांत अग्रवाल, होलसेल व्यापारी के मुकेश अग्रवाल, कपडा व्यवसायी संघ की और से आशु गंगवाल ने भी रविवार बंद का समर्थन किया। महासंघ के सचिव पारस जैन गंगवाल, अनुपम जैन, ने बताया कि 90 प्रतिशत व्यापारियों का बहुमत होने से सभी व्यापारी अपनी दुकाने स्वेच्छिक बंद रखेगें। 

          साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि यदि रविवार को कोई त्यौहार पडता है तो रविवार को दुकाने खुली रहेगी साथ ही हाट बाजार रविवार के बजाय गुरूवार को हाट बाजार लगाने के लिये प्रशासन और विधायक को एक ज्ञापन दिया जायेगा महासंघ के संरक्षक पवन जैन गंगवाल ने सभी उपस्थित व्यापारियों का आभार माना। उक्त जानकारी शांतीलाल शर्मा व गौरव जैन ने दी।


No comments:

Post a Comment