HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Sunday 20 June 2021

भाजपा 21 जून से 31 जुलाई तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी

 भाजपा 21 जून से 31 जुलाई तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी

कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए आज जिला भाजपा की बैठक संपन्न

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

           धार- भारतीय जनता पार्टी जिला धार की आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर रविवार को कुशाभाऊ ठाकरे जिला कार्यालय में बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रदेश सरकार के मंत्री  राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव ने कोविड संकट के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यक्रमों को कोविड-19 बेसिक महामारी को ध्यान में रखकर शासन की गाइड लाइन का शत-प्रतिशत पालन करते हुए, कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कार्य करें।उन्होंने कहा कि जिले मे 245 सेंटर सेवा सप्ताह के अन्तर्गत 21 जून को टीकाकरण का महाअभियान किया जायेगा। कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान को शत प्रतिशत प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता जन जागरण अभियान चलाकर टीकाकरण अभियान को प्रभावी रूप से सफल बनाएं। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि 


         बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष  राजीव यादव ने कहा कि 21 जून से 31 जुलाई तक आयोजित होने वाले पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों को भाजपा कार्यकर्ता कोविड-19 वैश्विक महामारी को ध्यान में रखकर शासन की गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन करते हुए अपने अपने कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए जुटकर कार्य करेंगे। श्री यादव ने बताया कि 21 जून को विश्व योग दिवस एवं 23 जून को पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस से लेकर 6 जुलाई को स्व. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती तक पार्टी द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 


            25 जून को आपातकाल को भाजपा काला दिवस के रूप में मनाएगी मीसा बँदियो का सम्मान किया जाएगा। 27 जून को देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा आयोजित मन की बात को भाजपा कार्यकर्ता सुनेंगे। 18 जून से 10 जुलाई तक भारतीय जनता पार्टी के मंडल स्तर पर आभासी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 16 जुलाई से 31 जुलाई तक मंडल स्तर पर कार्यसमिति आभासी कार्यक्रम बैठके आयोजित होंगी।


          बैठक अवसर पर नवनियुक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों को जिलाध्यक्ष द्वारा स्वागत किया गया।इस अवसर पर प्रत्येक कार्यक्रम को प्रभावी रूप से सफल बनाने की दृष्टि से अलग-अलग कार्यक्रमों के प्रभारी एवं सह प्रभारी नियुक्त किए हैं, सभी कार्यक्रमों की देखरेख के लिए डॉ. शरद विजय वर्गीय को प्रभारी बनाया। बैठक मे कोराना काल मे दिवगंत हुए लोगों को श्रद्धाजली दी गई।


          बैठक मे भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल,धार विधायक श्रीमती नीना वर्मा, पूर्व विधायक रंजना बघेल,पूर्व विधायक करण सिंह पवार, मुकाम सिंह किराड़े,मुकाम सिंह निगवाल,खेमराज पाटीदार, वेलसिंह भूरिया,अँनत अग्रवाल,सरदार मेडा .वीरेन्द्र बघेल, सँजय बघेल, सहित जिले के जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे। सँचालन मनोज सोमानी, आभार विपिन राठौर ने माना।


No comments:

Post a Comment