HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 15 May 2021

स्वेच्छा से आए पद्रह लाख रू की दस हजार दवाई किट दे गए,पचास आक्सीजन कंसंट्रेटर भी देने का कह गए

 स्वेच्छा से आए पद्रह लाख रू की दस हजार दवाई किट दे गए,पचास आक्सीजन कंसंट्रेटर भी देने का कह गए

 

धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने किया आभार व्यक्त

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल 

               धार - कोरोना के खिलाफ जारी जंग में हर कोई अपने स्तर से जिला प्रशासन की मदद के लिए तत्पर है। आज कुसुम फार्मा के एमडी संजीव गुप्ता ने स्वयं से पहल कर लगभग 15 लाख रुपए से अधिक लागत की कोरोना के लिए इस्तेमाल होने वाली दवाइयों की 10 हजार किट  सीएमएचओ डॉ जीतेन्द्र चौधरी को सौंपी है।

                कलेक्टर आलोक कुमार सिंह कहते हैं अभी तक तो हम लोगो से अनुरोध करते थे, लेकिन जब कुसुम फार्मा के श्री गुप्ता को यह जानकारी मिली की किल कोरोना का सर्वे हो रहा है। उस दौरान जीवन रक्षक दवाओं की जरूरत है, तो उन्होंने आगे बढ़कर कम्पनी की तरफ से यह मदद उपलब्ध कराई है। इससे सर्वे के दौरान जो मरीज निकल कर आ रहे है, उनको अतिरिक्त मदद मिल जाऐगी। 

                 कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि शासन की ओर हमें पर्याप्त संख्या में लगातार किट प्राप्त हो रही है। चूंकि बहुत बड़ा सर्वे हो रहा है जिसमे करीब 26 लाख लोगों का सर्वे किया जाना है। इस दौरान और भी कोरोना संदिग्ध लोग निकल कर आ रहे है, निश्चित रूप से मरीजो के इलाज में इससे मदद मिलेगी। कलेक्टर श्री सिंह ने कुसुम फार्मा के एमडी और पूरी टीम को धार की जनता की ओर से धन्यवाद प्रेषित किया। कुसुम फार्मा के प्रतिनिधि आशीष कुमार ने बताया कि महामारी का क्षैत्र में प्रभाव खतम करने में आज 10 हजार किट सीएमएचओ को दी गई है। जिला प्रशासन द्वारा इसे कंट्रोल करने की कड़ी में बहुत कार्य किये जा रहे है, हमें इसमें मददगार होकर संतोष मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हमारी फार्मा कंपनी जिला प्रशासन को 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी उपलब्ध कराएगी।




No comments:

Post a Comment