HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 4 February 2021

पीथमपुर ने जिले के चार हजार से अधिक युवाओं को दिया रोजगार,कलेक्टर और विधायक ने पीथमपुर पहुंचकर माना आभार

 पीथमपुर ने जिले के चार हजार से अधिक युवाओं को दिया रोजगार,कलेक्टर और विधायक ने पीथमपुर पहुंचकर माना आभार

शिक्षा स्वास्थ्य पर्यावरण संरक्षण के लिए निभाई जवाबदेही

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

           धार -  4 फरवरी 2021/ सामाजिक सरोकार निभाने में पीथमपुर के उद्योगपति अग्रणी भूमिका में रहे है। शिक्षा स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण के लिए सीएसआर फंड के उपयोग से बेहतर समाज की परिकल्पना को साकार किया जा सकता है। यहां के उद्योगपतियों ने इसे बखूबी अंजाम दिया है।


            स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार के अवसर जुटाए हैं। यही कारण है कि धार जिला समूचे मध्यप्रदेश में रोजगार शिविरों के माध्यम से युवाओं को रोजगार दिलाने में प्रथम पायदान पर रहा है। कोरोना काल में मास्क सैनिटाइजर पीपीई किट थर्मल स्कैनर पलंग बिस्तर श्रमिकों के लिए भोजन ठहरने के इंतजाम और जिले के अस्पताल के लिए डायलिसिस मशीन हो या डिलीवरी बेड  मुहैया कराने की बात हो यहां के उद्योगपतियों ने कभी ना नहीं कहा।यही कारण है कि आज हम आप सबके बीच आपका आभार व्यक्त करने उपस्थित हुए हैं। 


        धार विधायक श्रीमती नीना वर्मा और कलेक्टर आलोक कुमार सिंह के आभार भरे यह उद्गार पीथमपुर के उद्योगपतियों के सम्मान स्वरूप थे । वे गुरुवार को पीथमपुर स्थित ब्रिजस्टोन कंपनी के सभाग्रह में आयोजित समारोह में पहुंचे थे।अतिथियों ने यहां 78 कंपनियों के प्रतिनिधियों को प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह सौंपकर सम्मानित किया। अतिथियों ने कहा कि भविष्य में भी इसी तरह का योगदान समाज की और बेहतरी में सहायक हो सकेगा। साथ ही आपको भी अपने द्वारा किए गए व्यय के सही जगह लगने की संतुष्टि होगी।


            समारोह में उद्योग महाप्रबंधक सुनील त्रिपाठी, एसडीएम सत्यनारायण दर्रो रोजगार अधिकारी प्रीतिबाला, तहसीलदार विनोद राठौर भी मौजूद थे। बाद में विधायक और कलेक्टर ने पीथमपुर की केस कंस्ट्रक्शन द्वारा  65 लाख रुपए की लागत से संजय जलाशय में किए जाने वाले जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण कार्यों का भूमि पूजन किया।यहां उन्होंने वृक्षारोपण भी किया। विधायक और कलेक्टर ने बस स्टैंड पहुंचकर 5 फरवरी को होने वाले पेयजल परियोजना के ई लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।


No comments:

Post a Comment