HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday, 14 January 2021

विधायक और धार कलेक्टर द्वारा जिला चिकित्सालय में माडयूलर लेबर टेबल का लोकार्पण किया

 विधायक और धार कलेक्टर द्वारा जिला चिकित्सालय में  माडयूलर लेबर टेबल का लोकार्पण किया

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

           धार - विधायक श्रीमती नीना वर्मा  और धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने आज जिला चिकित्सालय में रिनोवेट किए गए मॉड्यूलर ओटी, नए आई वार्ड एवं मेटरनिटी वार्ड में माडयूलर लेबर टेबल का लोकार्पण किया।


              इस अवसर पर सिविल सर्जन अनुसुईया गवली ने बताया कि मॉड्यूलर ओटी में सेंसर लगे दरवाजे, अत्याधुनिक ऑक्सीजन सप्लाई सिस्टम एलईडी लाइट एयर फिल्टर सिस्टम स्टरलाइजेशन के लिए आर्ट ऑफ लिविंग की व्यवस्था जुटाई गई है, 10 बेडेड नवनिर्मित आई वार्ड मोरिया सरिया के सौजन्य से बनाया गया है इसी प्रकार है छह लेबर टेबल सीएसआर फंड से उपलब्ध कराए गए हैं।


                इस अवसर पर विधायक नीना विक्रम वर्मा ने सभी लोगों को मकर सक्रांती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज महामारी से झुझते हुए हमारे देश व दुनिया को वेक्सीलेसन का एक ऐसा उपाय मिला है जिसके कारण हम सामान्य रूप से अपना जीवन जिने लगेंगे। 


          16 तारीख से वैक्सीलेशन शुरू हो जाएगा, लेकिन आज इसी कड़ी के अन्तर्गत कलेक्टर सर का धन्यवाद देना है, क्योंकि कलेक्टर सर ने हमारे बाते मान कर व हमारी सलाह पर काम करते हुए जिला अस्पताल को प्राथमिकता के हिसाब से इसके अन्दर इसकी शुरूआत की है। जिला अस्पताल के अन्दर एक ऐसा ऑपरेशन रूम तैयार किया गया है, जो एक करोड़ की लागत से ऑपरेशन थियेटर बना है। इसके अन्दर इतनी मोडलेनाइजर किया है, कि कही पर भी इंफेक्शन के चांस नही है। 


             हमारे डॉक्टर और मरीज के लिए सभी तरह का ध्यान रखा गया है। ऑपरेशन के दौरान व इंमरजेंसी के दौरान कोई जरूरत पड़ती है, तमाम तरह की आधुनिकता को ध्यान में रखते हुए और सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए जो यह ऑपरेशन थियेटर बना है यहाॅं पर अब महिलाओं को सभी सुविधाएं मिलेगी।


No comments:

Post a Comment