HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday, 18 November 2020

कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने मनावर अनुविभाग का आकस्मिक निरीक्षण किया ,निर्माणाधीन कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए

 कलेक्टर  आलोक कुमार सिंह ने मनावर अनुविभाग का आकस्मिक निरीक्षण किया ,निर्माणाधीन कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका 

          धार - कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने आज मनावर अनुविभाग का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान सर्वप्रथम ग्राम टोंकी से गोपालपुरा तक जाने वाले मार्ग का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इसके पश्चात कलेक्टर श्री सिंह ने मनावर में 50 सीटर सिविल अस्पताल के लिए चयनित की गई भूमि का निरीक्षण कर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को आवश्यक निर्देश दिए। 


           उन्होंने इसके बाद सीनियर कन्या छात्रावास के लिए चयनित की गई भूमि का निरीक्षण किया और पीआईयू के अधिकारी को निर्देश दिए कि भवन में पानी, बिजली व सुरक्षा की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही परिसर में एक गार्डन बनाया जाए। श्री सिंह ने कन्या परिसर के लिए चयन की गई जमीन पर जाकर वस्तुस्थिति देखी और भवन में सभी आवश्यक व्यवस्था के साथ  निर्माण कार्य शीघ्र किए जाने की निर्देश दिए।

       कलेक्टर सिंह ने मनावर में निर्माणाधीन तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया और निर्माण एजेंसी को निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए कहा। श्री सिंह ने खलघाट में खलघाट से धामनोद तक पानी पहुॅंचाने वाले प्रोग्राम का निरीक्षण कर उस क्षेत्र से अवैध अतिक्रमण हटाने के निर्देश तहसीलदार को दिए। भ्रमण के दौरान श्री सिंह ने धामनोद के नायब तहसीलदार न्यायालय को देखा। इसके पश्चात श्री सिंह ने जेतापुर में चल रही एकेव्हीएन की साईट का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। 


    भ्रमण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मनावर सुश्री दिव्या पटेल, तहसीलदार, नायब तहसीलदार व अन्य अधिकारी मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment