HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 11 September 2020

धार कलेक्टर ने जिला परिवहन कार्यालय में किया हेल्पडेस्क का शुभारंभ

 धार कलेक्टर ने जिला परिवहन कार्यालय में किया हेल्पडेस्क का शुभारंभ

हेल्पडेस्क से लाइसेंस, वाहन फिटनेस और परमिट बनाने में मिलेगी मदद

संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका 

          धार - 11 सितम्बर 2020/ धार जिले में ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन फिटनेस और वाहन परमिट बनवाने के लिए लोगों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। जिला परिवहन कार्यालय में प्रारंभ की गई हेल्पडेस्क के माध्यम से लोगों को लाइसेंस, फिटनेस और परमिट के लिए संपूर्ण जानकारी उपलब्ध कराई जायेगी। कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने शुक्रवार को जिला परिवहन कार्यालय में फीता काटकर हेल्पडेस्क का शुभारंभ किया और कार्यालय के परिसर में वृक्षारोपण किया। जिले में परिवहन विभाग द्वारा आम लोगों की मदद के लिए हेल्पडेस्क का आरंभ किया गया है। 


            इस अवसर पर अतिरिक्त छेत्रीय परिवहन अधिकारी अपने स्टॉफ के साथ मौजूद रहे। हेल्पडेस्क में कोई भी व्यक्ति अपने काम संबंधी जानकारी ले सकेंगे। जिससे उनके पैसे एवं समय की बचत होगी व काम भी आसान होगा। हेल्पडेस्क में एक कर्मचारी तैनात रहेगा, जो कार्यालय में आने वाले लोगों की मदद करेगा। श्री सिंह ने कार्यालय के केम्पस को ग्रीन केम्पस बनाने, भवन की रँगाई पुताई करने के निर्देश दिए। इसके अलावा श्री सिंह ने कार्यालय का निरीक्षण कर विस्तार से जानकारी प्राप्त की। 


हेल्पडेस्क में मिलेगी समस्त जानकारी:-

                परिवहन कार्यालय में लोगों का ड्राइविंग लायसेंस, वाहन फिटनेस और परमिट सहित विभाग से जुड़े कार्यों के लिए रोजाना आना-जाना लगा रहता है। लेकिन उन्हें मालूम नहीं होता कि किस काम के लिए किस कक्ष में जाना है, जिससे लोगों को भारी परेशानी होती थी। जिला परिवहन कार्यालय में हेल्पडेस्क प्रारंभ होने से परिवहन विभाग के कार्याें के लिए पूछताछ करने और सही जानकारी प्राप्त करने में आसानी होगी।




No comments:

Post a Comment