HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 8 June 2020

नवागत कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने द्वारा समीक्षा बैठक कर जिले में कोरोना की स्थिति की जानकारी ली

नवागत कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने द्वारा समीक्षा बैठक कर जिले में कोरोना की स्थिति की जानकारी ली

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका 
             धार -  8 जून 2020/ नवागत कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने सोमवार को वीसी कक्ष में विभिन्न विभागों की जारी योजनाओं के बारे में अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से जिले में कोरोना की स्थिति की जानकारी ली। उन्हें अवगत कराया गया कि जिले में अभी 5 एक्टिव केस है जिसमें से एक को आज डिस्चार्ज किया जाएगा।
             उन्होनें जिले में किए गए डोर-डोर सर्वे कार्य की भी समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले में आमजन में जागरूकता के लिए प्रचार-प्रसार पर ध्यान दिया जाए। ग्रामीण क्षेत्रों में भी ध्यान दिया जाए। उन्होने कहा कि बारिश को ध्यान में रखते हुए मौसमी बीमारियों लिए अभी से तैयारियां सुनिश्चित की जाए। इस दौरान उन्होने जिले में हो रहे उपार्जन कार्य की भी  समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिये कि परिवहन में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए। केंद्रो से अनाज का परिवहन समय सीमा में पूर्ण कर लिया जाए। उन्होने परिवहन के कार्य में तेजी लाते हुए आगामी 3 दिवस में परिवहन कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी अनुभाग के एसडीएम तथा तहसीलदार इस पर विशेष ध्यान दे। बैठक में उन्होने जिले में खाद बीज की स्थिति, भंडारण एवं वितरण की विस्तार से समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश दिए।
        बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत संतोष वर्मा, अपर कलेक्टर एसएस सोलंकी, सहायक कलेक्टर अमन वैष्णव सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment