HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday, 9 May 2020

9 अप्रैल को धार जिले में पहला कोरोना केस आया था एक माह में कोरोना पॉजिटिव आकड़ा 80 के करीब , दो की मौत और 26 स्वस्थ होकर घर लौटे !

9 अप्रैल को धार जिले में पहला कोरोना केस आया था एक माह में कोरोना पॉजिटिव आकड़ा 80 के करीब, दो की मौत और 26 स्वस्थ होकर घर लौटे !

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका  
            धार- धार जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव केस 8 अप्रैल रात्रि में सामने आया था ठीक एक माह बाद धार जिले का आंकड़ा 80 के करीब पहुँचा साथ ही दो कोरोना पॉजिटिव की मौत भी हो चुकी हैं धार जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग का मेडिकल बुलेटिन के अनुसार 8 अप्रैल तक जिले में कुल कोरोना जांच सेम्पल 1186 लिए है जिसमें से 729 सेम्पल नेगेटिव प्राप्त हुए हैं जानकारी आ रही है शिघ्र ही 80 नेगेटिव रिपोर्ट आने वाली  है। जिले में कुल 79 कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या है जिसमें से 26 लोंगो की दो बार नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है यह सभी स्वस्थ हैं। 
             एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस वर्तमान में 52 लोग हैं दो की दुःखद निधन हुआ जो धार जिले के कुक्षी के है एक 21 वर्षीय युवक ओर एक व्रद्ध महिला है। महिला के पति का 17 अप्रैल 2020 को इलाज के दौरान बड़वानी में मौत हो गई थी। जिनकी कोरोना जाँच नही हुई थी।वर्तमान में जैन परिवार के ओर भी सदस्य कोरोना पॉजिटिव है।अभी 250 के लगभग कोरोना सेम्पल की रिपोर्ट आना शेष है। बताया जा रहा है कि 51 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में तेजी से सुधार आ रहा है शिघ्र ही 15 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौटेंगे।

No comments:

Post a Comment