HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday, 30 April 2020

धार जिले से अच्छी खबर चार कोरोना पॉजिटिव पेशेंट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है कल होंगे डिस्चार्ज

धार जिले से अच्छी खबर चार कोरोना पॉजिटिव पेशेंट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है कल होंगे डिस्चार्ज

धार कलेक्टर,एसपी शुभकामना देने पहुंचे महाजन हॉस्पिटल 

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका 
              धार -  30 अप्रैल 2020/धार के महाजन हॉस्पिटल में भर्ती चार कोरोना पॉजिटिव पेशेंट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यह सब कल सुबह 12:00 बजे अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे।
            कलेक्टर श्रीकांत बनोठ और पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह आज इन्हें शुभकामनाएं देने अस्पताल पहुंच कलेक्टर ने समझाईश दी कि कल घर जाने के बाद 14 दिनों तक खुद को होम आइसोलेट करना पड़ेगा। स्वास्थ विभाग का अमला लगातार मानीटरिंग करेगा। 
       कलेक्टर ने अपेक्षा की कि यहाँ से जाने के बाद आपके सम्पर्क में आये लोगो, आपके आस पड़ोसी को भी यहाँ की व्यवस्था बताए। उन्हें बोलें कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। जिस प्रकार आप ठीक होकर घर जा रहे है, वैसे ही दूसरे मरीज भी स्वस्थ होकर जाएंगे ।
               उन्होंने मरीजो से हॉस्पिटल की व्यवस्था के बारे में पूछा, मरीजो ने हॉस्पिटल की व्यवस्था की तारीफ की। चारों को कल सुबह 12 बजे कलेक्टर की उपस्थिति में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। कलेक्टर ने सीएमएचओ को निर्देश दिए कि उनकी पूरी व्यवस्था करने के बाद डिस्चार्ज किया जाए। सभी को समझाया गया कि अपने सामान पैक कर लीजिए और संक्रमित कपड़ो का यूज दोबारा न करें। 
           साफ कपड़े पहनकर ही यहाँ से जाए। कल यहाँ से मास्क ओर जरूरत की चीजें दी जाएगी। कलेक्टर बोले कि कल हम यहाँ आएंगे, आपको ताली बजाकर यहाँ से डिस्चार्ज करेंगे। आपका भी दायित्व बनता है कि आप भी आपकी सेवा में लगे डॉक्टर्स यही इस समय के सबसे बड़े कोरोना योद्धा है को आप धन्यवाद स्वरूप ताली बजाकर उनका हौसला अफजाई करें। 

No comments:

Post a Comment