HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 20 March 2020

मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ.अशोक शास्त्री की भविष्यवाणी सही साबित

मुख्यमंत्री  कमलनाथ को लेकर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ.अशोक शास्त्री की भविष्यवाणी सही साबित 

मुख्यमंत्री कमलनाथ की शपथ ग्रहण कुंडली दमदार,जनवरी 2020 से अप्रैल 2020 तक संकट के समय है 

           धार  - राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत के बाद कांग्रेस पार्टी में अब मुख्यमंत्री पद को लेकर मची गहमागहमी समाप्त हो गई हैl 
🌹राजस्थान में अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के अनुभव को पार्टी ने युवा नेताओं पर तरजीह दी है। 
              प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ.अशोक शास्त्री ने अशोक गहलोत और कमलनाथ की संभावित ताजपोशी की ज्योतिषीय भविष्यवाणी नवंबर महीने में ही कर दी थी। 
         अब देखते हैं कि ‘मलमास’ में शपथ ले रहे इन कांग्रेस के दिग्गजों का मुख्यमंत्री के रूप में राजनीतिक भविष्य कैसा रहेगा।

          हाल ही पांच राज्यों में हुए विधान सभा चुनावों के परिणाम स्वरूप तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी को जीत मिली। 
          कांग्रेस पार्टी की जीत के साथ ही इस बात पर चर्चा शुरू हो गई कि आखिर इन प्रदेशों में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठेगा? 
          क्योंकि कांग्रेस ने किसी भी राज्य में चुनाव के समय अपने मुख्यमंत्री का नाम साफ नहीं किया था। 
          राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत के बाद कांग्रेस पार्टी में इस बात को लेकर काफी गहमागहमी रही कि आखिर मुख्यमंत्री कौन बनेगा। 
          लेकिन अब मुख्यमंत्री पद को लेकर मची गहमागहमी समाप्त हो गई है और आज तीनों राज्यों में चुने गए विधायक दल के नेता मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है ।
          सबसे पहले राजस्थान में अशोक गहलोत ने शपथ लिया इनके बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ का शपथ ग्रहण हुई फिर छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने शपथ ली । 
धार के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ. पं. अशोक शास्त्री ने मध्यप्रदेश में कमलनाथ की शपथ ग्रहण कुंडली के योग क्या कहते हैं, कैसे चलेगी इनकी सरकार के बारे मे विस्तृत गंभीरता पूर्वक विश्लेषण करते हुए बताया कि 
     मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की शपथ ग्रहण कुंडली
             मध्यप्रदेश में 17 दिसंबर को दोपहर बाद शपथ ली कमलनाथ महूर्त के मामले में अशोक गहलोत से अधिक भाग्यशाली रहें हैं । डाँ.अशोक शास्त्री के मुताबिक मीन लग्न की उनकी शपथ ग्रहण कुंडली में लग्न में चंद्रमा पर भाग्य भाव से पड़ रही गुरु की शुभ दृष्टि उनको प्रदेश में तेजी से लोकप्रियता देगी। 
          राशि और नवांश कुंडली में नवम भाव में पड़े बुध इस बात का  ज्योतिषीय संकेत दे रहे हैं कि उनकी सरकार मध्यप्रदेश में उच्च शिक्षा और धार्मिक मसलों जैसे, वृद्धों को मुफ्त तीर्थयात्रा तथा गोशालाओं का निर्माण आदि में अधिक तेजी दिखाएगी। 
          मुहूर्त कुंडली के चतुर्थ भाव के स्वामी बुध का नवम भाव में लग्नेश और दशमेश गुरु से बड़ा ‘राजयोग’ बनाना इस बात का संकेत है कि ‘किसानों से ‘कर्ज माफी’ का कांग्रेस का वादा मध्यप्रदेश में कमलनाथ पूरा कर दिया।

         मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की शपथ ग्रहण कुंडली
          डाँ.अशोक शास्त्री के अनुसार शपथ ग्रहण कुंडली के दशम भाव में पड़े सूर्य और शनि के कारण कमलनाथ प्रदेश में नौकरशाही की मनमानियों पर जल्द अंकुश लगाएंगे। 
            नौकरशाही में बड़े तबादले और भ्रष्ट अफसरों पर कार्यवाही से मध्यप्रदेश में हड़कंप की खबरें अगले कुछ दिनों में अखबारों की सुर्खियां बटोरेंगी। 
          कमलनाथ की मुहूर्त कुंडली में मंगल हानि के बाहरवें घर में होकर विपक्ष के सप्तम भाव को अपनी सबसे तीक्ष्ण आठवीं दृष्टि से देख रहा है। 
          साथ ही शनि भी दशम भाव से विपक्ष के सप्तम भाव को पीड़ित कर रहे हैं। 
          डाँ.अशोक शास्त्री ने बताया कि इस योग के प्रभाव से कमलनाथ विपक्ष को तेजी से दबाने के लिए पिछली सरकार के व्यापम जैसे कुछ मामलों को दोबारा उठा सकते हैं।

मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की कुंडली कहती है
ज्योतिषाचार्य डाँ.अशोक शास्त्री ने कमलनाथ जी जन्म कुंडली के आधार पर भी भविष्य वाणी करते हुए कहा कि   दिनांक 18 नवंबर 1946 को मीन लग्न में जन्में कमलनाथ इस समय शनि में गुरु की छिद्र दशा से चल रहे हैं।           शनि पंचम भाव में तथा गुरु अष्टम भाव में होकर उनको आगामी लोक-सभा चुनावों में कांग्रेस को मध्यप्रदेश में अधिक सीटें नहीं जीतने देंगे, जिससे पार्टी में उनका प्रभाव कुछ कम होगा। 
          इस कारण उनके विरोधी कुछ समय के लिए उन पर हावी हो सकते हैं जनवरी 2020 से अप्रैल 2020 तक संकट के समय साथी साथ छोडने के साथ सरकार पर भी खतरा मंडरा सकता है । अगर कमलनाथ जी जैसे तेसे यह समय निकाल लेते हैं तो  बाद में मई 2020 से कमलनाथ को भाग्य भाव में बैठे बुध की शुभ दशा मिलेगी, जिसमें वह बड़ी कामयाबी से प्रदेश में अपनी सरकार चलाकर तेजी से लोकप्रियता हासिल करेंगे और अपनी पार्टी में विरोधियों को पछाड़ देंगे। ( डाँ.अशोक शास्त्री )

No comments:

Post a Comment