HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday, 28 March 2020

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु आमजनों से सहयोग की अपील की गई तो समाजसेवियों में सहयोग की होड़ लगी

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु आमजनों से सहयोग की अपील की गई तो समाजसेवियों में सहयोग की होड़ लगी 

संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार पत्रिका 
            धार - 28 मार्च 2020/  कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु आमजनों से सहयोग की अपील की गई थी। जिले में जारी लॉकडाउन अवधि के दौरान आमजनों का जनजीवन पूर्वानुसर चलता रहे इसके लिए अनेक समाजसेवियों ने कलेक्टर से सम्पर्क कर स्वेच्छा से दान के रूप में सामग्री व राशि देने की इच्छाएं जाहिर की थी। कलेक्टर की अपील से समाजसेवियों ने बढ़ चढ़कर प्रभावितों के लिए हर स्तर पर मदद देने हेतु कदम आगे बढ़ाए है। 
   समाजसेवियों प्रदान किए गए भोजन के पैकेट के वाहन को आज कलेक्टर श्रीकांत बनोठ एसपी आदित्य प्रताप सिंह और विधायक नीना विक्रम वर्मा द्वारा स्थानीय घोड़ा चैपाटी से रवाना कराया गया। इसके अलावा हेवेज ऐप के माध्यम से फल सब्जी विक्रय वाहन को भी रवाना किया गया।
              कोरोना के खिलाफ जंग हेतु नागरिकों ने मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री रिलिफ फंड में सहायता राशि देना प्रारंभ कर दिया है। कलेक्टर ने सभी दानदाता समाजसेवियों का आभार मानते हुए आमजनों से इस पुनीत मानवीय सेवा के अनुकरण की अपील की है। कलेक्टर पुलिस अधीक्षक ने स्वयं भी एक एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया है उन्होंने शासकीय सेवकों से भी आग्रह किया है कि वह सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कर सकते हैं।

   

No comments:

Post a Comment