HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday, 21 October 2019

समय सीमा के लंबित प्रकरणों का त्वरित निराकरण करें - संतोष वर्मा

समय सीमा के लंबित प्रकरणों का त्वरित निराकरण करें - संतोष वर्मा
 

संजय शर्मा संपादक 
हैलो  धार पत्रिका 
            धार - समय सीमा के लंबित प्रकरणों की समीक्षा बैठक सोमवार को यहॉं जिला पंचायत सभाकक्ष में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत संतोष वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। श्री वर्मा ने समयावधि पत्रों की स्थिति की विभागवार समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे समयावधि के लंबित पत्रों को समय सीमा में निराकरण सुनिश्चित करे। 
              श्री वर्मा ने मुख्यमंत्री हेल्पलाईन पोर्टल पर विभिन्न स्तरों पर दर्ज शिकायतों की विभागवार समीक्षा की और इन शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने विभिन्न विभागों के न्यायालयीन प्रकरणों की स्थिति की जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस बैठक में मध्यप्रदेश लोक सेवा गारंटी अधिनियम के अन्तर्गत लोक सेवा केन्द्रों में प्राप्त प्रकरणों के निराकरण की स्थिति की समीक्षा की। साथ ही विभिन्न आयोगों से प्राप्त पत्रों के निराकरण की स्थिति की समीक्षा की तथा अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे इन प्रकरणों को गंभीरता से ले तथा इनका तत्काल निराकरण करें। श्री वर्मा ने अवगत कराया कि अपकी सरकार आपके द्वार के अंतर्गत भ्रमण कार्यक्रम शीघ्र रखा जाएगा। जिसमें विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित होना सुनिश्चित करेगे। 
                         इस बैठक में सहायक कलेक्टर  अमन वैष्णव, अपर कलेक्टर एस.एस. सोलंकी, भू-अर्जन अधिकारी एनवीडीए श्रीमती रंजना मुझाल्दे, संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी पी.एस. चौहान, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व  वीरेन्द्र कटारे, सिटी मजिस्ट्रेट सुश्री दिव्या पटेल, डिप्टी कलेक्टर  विजय राय सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment