HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 5 April 2019

उज्जैन के पास कार पलटी चार की मौके पे ही मौत 4 गंभीर रूप से घायल मृतक कानवन व इंदौर निवासी के रूप में पहचान

उज्जैन के पास कार पलटी चार की मौके पे ही मौत  4 गंभीर रूप से घायल मृतक कानवन व इंदौर निवासी के रूप में पहचान 

संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रिका 
           उज्जैन-  बड़नगर रोड पर नलवा गांव के पास अचानक धार से आई एक कार पलट गई, स्पीड से जा रही कार पलटने के बाद एक पेड़ से टकराइ। इस हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। कार में कुल 8 लोग सवार थे। 4 की मौत हो गई, 4 गंभीर रूप से घायल हैं। 
                 जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार दोपहर नवला गांव के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार सभी लोग धार के कानवन के निवासी थे और उज्जैन में किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस कानवन लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। पलटने के बाद गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। शीशे बुरी तरह चकनाचूर हो गए। पलटी खाने से कार में सवार लोग सड़क पर इधर-उधर फिंका गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया था। सूचना पर महाकाल थाने की पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए उज्जैन जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।  
                  हादसे में जान गंवाने वाले चार लोगों की पहचान राजेश पिता आजाद वर्मा, दीपक पिता देवकरण, अनिल पिता संतोष योगी और प्रवीण पिता हरिसिंह के रुप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान शुभम पवार, शक्ति नायक, अनिल योगी, गोविंद वर्मा के रूप में की गई है।

No comments:

Post a Comment