HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 17 May 2018

रतलाम के प्रभारी मंत्री दीपक जोशी ने पौने सात करोड़ से भी ज्यादा लागत के पुल निर्माण तथा नल-जल योजना का भूमिपूजन लोकार्पण किया

रतलाम के प्रभारी मंत्री दीपक जोशी ने पौने सात करोड़ से भी ज्यादा लागत के पुल निर्माण तथा नल-जल योजना का भूमिपूजन लोकार्पण किया

संजय शर्मा 
94250 -95407 
      रतलाम 17 मई- प्रदेश के तकनिकी शिक्षा, कौशल विकास एव रोजगार (स्वतंत्र प्रभार) तथा जिले के प्रभारी मंत्री  दीपक जोशी ने जिले के ग्राम भाटीबडोदिया तथा धोलका ग्रामों के पौने सात करोड़ रु. से भी ज्यादा लागत के पुल निर्माण तथा नल-जल योजना कार्यों का भूमिपूजन लोकार्पण किया। कार्यक्रम ग्राम धोलका में आयोजित हुआ। प्रभारी मंत्री ने नगरा में 7 लाख 80 हजार रुपए की लागत से बनने वाले आंगनवाड़ी भवन, 14 लाख 85 हजार रुपए के धोलका आंगनवाड़ी भवन, 80 लाख रुपए से दंतोडिया में बनने वाले खेल मैदान तथा 15 लाख रुपए से बनने वाले ग्राम पंचायत भवन नगरा का लोकार्पण किया। इसके साथ ही 98.65 हजार रुपये लागत की धोलका नल-जल योजना का भूमिपूजन भी किया।
      इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद  कांतिलाल भूरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रमेश मईडा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष  डी.पी. धाकड़, विधायक  मथुरालाल डामर, राज्य कृषक आयोग अध्यक्ष  ईश्वरलाल पाटीदार, भाजपा जिलाध्यक्ष  कान्हसिंह चौहान, पूर्व विधायक  धूलजी चौधरी, मण्डी अध्यक्ष  प्रकाश भगोरा तथा उपाध्यक्ष भानुप्रतापसिंह आदि उपस्थित थे।
        प्रभारी मंत्री  जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान ने गांव तथा गरीबों को नजदीक से देखा है और गरीबों के लिए 175 से अधिक योजनाएं चलाई हैं। श्री चौहान आप लोगों के लिए जो सोचते हैं, वो करते भी हैं।  जोशी अपने उद्बोधन में कई योजनाओं का जिक्र किया। सांसद  कांतिलाल भूरिया ने कहा कि जनसमस्याओं के निराकरण का कार्य जनप्रतिनिधियों के लिए सबसे अहम है। जिला पंचायत अध्यक्ष श्री प्रमेश मईड़ा ने भी अपने उद्बोधन में कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। विधायक  मथुरालाल डामर तथा  कान्हसिंह चौहान ने अपने सम्बोधन में शासन की कल्याणकारी योजनाओं और नीतियों का जिक्र किया। राज्य कृषक आयोग अध्यक्ष श्री ईश्वरलाल पाटीदार ने भी संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment