HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 12 May 2018

ग्रामीण अंचलों का औचक निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री चौहान

ग्रामीण अंचलों का औचक निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री  चौहान

मुख्यमंत्री ने सीहोर जिले के ग्राम बीजला में किया जन-संवाद

        हैलो -धार न्यूज़ पोर्टल 

          भोपाल : शुक्रवार,11 मई ,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि समाज के गरीबों, ग्रामीणों और किसानों के लिये संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन की जमीनी हकीकत जानने के लिये वे ग्रामीण अंचलों का औचक निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री ने सीहोर जिले में नसरूल्लागंज तहसील के ग्राम बीजला में ग्रामीणों से जन-संवाद करते हुए यह जानकारी दी।
      मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्रामीणों को बताया कि प्रदेश में किसानों, गरीबों, श्रमिकों और अन्य जरूरतमंद लोगों के उत्थान के लिये अभियान चलाकर महत्वपूर्ण योजनाओं का क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस अभियान के दौरान अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा से करें। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों को योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि घर और समाज में बेटियों को सम्मान दें, गाँव में स्वच्छता और पौध रोपण के लिये एकजुट होकर कार्य करें।
         मुख्यमंत्री जन-संवाद के दौरान जिले के प्रभारी मंत्री  रामपाल सिंह, वन विकास निगमाध्यक्ष  गुरूप्रसाद शर्मा, वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन अध्यक्ष  राजेन्द्र सिंह राजपूत, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला मरेठा सहित अन्य जन-प्रतिनिधि, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और बड़ी संख्या मे ग्रामीणजन मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment