HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday, 5 April 2018

असामाजिक तत्वों पर कर्मचारी कड़ी निगरानी रखे प्रतिदिन एसडीएम को जानकारी दे - कलेक्टर शुक्ला

 असामाजिक तत्वों पर कर्मचारी कड़ी निगरानी रखे प्रतिदिन एसडीएम को जानकारी दे - कलेक्टर शुक्ला

       सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने जैसी गतिविधियों करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा    
   
          संजय शर्मा संपादक हैलो-धार पत्रिका
           धार,  5 अप्रैल- ग्राम स्तरीय कर्मचारी अपने क्षेत्र के असामाजिक तत्वों पर कडी नजर रखे, इसकी प्रतिदिन की गतिविधियों की जानकारी एसडीएम एवं तहसीलदार को दे। यह निर्देश कलेक्टर  श्रीमन शुक्ला ने गुरूवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में आयोजित कानून व्यवस्था संबंधित बैठक में अधिकारियों को दिए। उन्होने कहा कि ग्रामीण मैदानी क्षेत्र में पटवारी कोटवार, पंचायत सचिव, रोजगार सहायक इत्यादि पदस्थ रहते है। यह सभी मैदानी कर्मचारी असामाजिक शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखते हुए जानकारी अपने एसडीएम और तहसीलदार को दें। सभी मैदानी अमला अपने मुख्यालय पर ही रहकर लगातार एसडीएम तहसीलदार के टच में रहेगा।
     कलेक्टर  शुक्ला ने एसडीएम तहसीलदारों से कहा कि कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाले संभावित व्यक्तियों के विरूद्ध शस्त्र लायसेंस निलंबित करने के प्रस्ताव यथा समय प्रेषित करें। उन्होने अधिकारियो को अपने क्षेत्रो में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने के लिए निर्देष दिये। साथ ही शांती व्यवस्था बनाए रखने के लिए त्वरित कार्यवाही करने के लिए भी निर्देश  दिये। 
     कलेक्टर  शुक्ला ने सभी अधिकारियों को कानून व्यवस्था सम्बन्धी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होने कार्यपालिक दण्डाधिकारियों व पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे सार्वजनिक स्थल पर अस्त्र-शस्त्र प्रदर्शन, धरना, रैली, सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने जैसी गतिविधियों पर सख्ती से नजर रखकर ऐसे व्यक्तियों पर तत्काल कार्यवाही कर सभी वर्गो से सतत संवाद रखने के लिए भी निर्देष दिये।  उन्होने कहा कि पेट्रोल पम्प मालिकों को पाबन्द किया जाये कि वे केन, बॉटल आदि में पेट्रोल विक्रय न करें। इस अवसर पर एसपी  बीरेन्द्र कुमार सिंह ने पुलिस अधिकारी को ब्लॉक स्तर पर शान्ति समिति की बैठके आयोजित करने के भी निर्देश दिये। 
          बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी  आर के चौधरी , एडीएम  डी के नागेन्द्र,  एडिशनल एस पी  सचिन  शर्मा, रायसिंह नरवरिया, एडिशनल सीईओ  संजय तिवारी, सभी अनुभाग के एसडीएम, एसडीओपी, सीईओ, सीएमओ व अन्य पुलिस व जिला अधिकारीगण मौजूद थे। 

No comments:

Post a Comment