HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Tuesday 17 April 2018

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी एक दो दिन मे?

भाजपा के नए  प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी एक दो दिन मे? 

प्रमुख नामो चर्चा है  डॉ नरोत्तम मिश्र,विष्णु दत्त शर्मा ,भूपेंद्र सिंह

      भोपाल - मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को बदले जाने की अटकलों के बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि जनसम्पर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष होसकते है ? आज शाम को भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद इस बात का औपचारिक ऐलान दिल्ली से होने की पूरी संभावना है।  डॉ नरोत्तम मिश्रा के नाम को लेकर आम राय बना ली गई है। भाजपा इस बात का पूरा ख्याल रख रही है कि प्रदेश में ब्राह्मण वोटरों का एक बड़ा वर्ग है जो भाजपा से नाराज है वह  डॉ नरोत्तम मिश्रा को भाजपा का अध्यक्ष बनाने से ब्राह्मणों की नाराजगी को दूर कर सकने में सफल होगी। 
         मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कह चुके हैं कि बुधवार तक अध्यक्ष का फैसला होगा, हालांकि उन्होंने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है| सूत्रों के मुताबिक प्रमुख नामो चर्चा  हैजिनमे सरकार के जनसंपर्क मंत्री  डॉ नरोत्तम मिश्र,भाजपा प्रदेश महामंत्री विष्णु दत्त शर्मा,गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह सहित और भी नाम चर्चा में है  जल्द ही घोषणा कर दी जायेगी| 
       डॉ नरोत्तम मिश्र अपनी काबिलियत तो सरकार में कई बार दिखा चुके हैं और उसके साथ-साथ मध्यप्रदेश से बाहर भी उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सामने उत्तर प्रदेश के चुनाव में अपनी काबिलियत को साबित किया है था। चौथी बार 200 पार का सपना देख रही बीजेपी के लिए नरोत्तम मिश्रा का अध्यक्ष बनना अपने आप में पार्टी को पुनर्जीवित करने जैसा होगा। 
       सूत्रों की माने तो  डॉ नरोत्तम मिश्रा के नाम पर मुहर लगना लगभग तय है| सत्ता में उनका एक बड़ा कद है| सरकार के संकटमोचक की छवि के साथ -साथ मोहनी मंञ के जानकार भी है जो अपनी मीठी वाणी व मुस्कान के साथ मोहित कर लेते और सबको साथ लेकर चलने की कला में माहिर माने जाते हैं। प्रदेश के कद्दावर मंत्री की छवि, अमित शाह से निकटता, कुशल चुनाव प्रबंधक उप्र एवं गुजरात चुनाव में रणनीतिकार के रूप में हाईकमान को लोहा मनवाया, सहज व सरल स्वभाव के धनी सहजता से उपलब्ध, इसी काबिलियत के कारण डॉ नरोत्तम के काम को उत्तम माना गया है।

No comments:

Post a Comment