HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 3 June 2021

अभूतपूर्व सहयोग के लिये जन अभियान परिषद की टीम और कोरोना वॉलेंटियर्स को धन्यवाद देता हूँ - मुख्यमंत्री

अभूतपूर्व सहयोग के लिये जन अभियान परिषद की टीम और कोरोना वॉलेंटियर्स को धन्यवाद देता हूँ - मुख्यमंत्री


संजय शर्मा संपादक 

हैलो धार पत्रिका/ हैलो धार न्यूज़ पोर्टल

       भोपाल - अभूतपूर्व सहयोग के लिये जन अभियान परिषद की टीम और कोरोना वॉलेंटियर्स को धन्यवाद देता हूँ। जीता वास्तव में वो है जो दूसरों के लिये जीता है। गोस्वामी तुलसीदास जी ने परहित सरिस धरम नहि भाई, परपीड़ा सम नहिं अधमाई ये जीवन का सार है। दूसरों की सेवा से बड़ा कोई पुण्य नहीं है।

मुझे गर्व है जन अभियान परिषद की टीम ने कोरोना के संकट में अद्भुत काम किया है। हमारे कई साथियों ने इस महामारी में कर्तव्य पूरा करते हुए काल कवलित हो गए। ऐसा संकट सदियों में आता है। पीड़ित मानवता की सेवा करके आपने अतुलनीय काम किया है। अपनी जान हथेली पर रख कर हमने काम किया है।

15 अगस्त और 26 जनवरी को ऐसे नागरिकों और कोरोना वॉलेंटियर्स का सम्मान किया जाएगा। ये उनके कैरियर के लिए भी महत्वपूर्ण बने। इससे बड़ा काम कौन सा है। आप सब के परिश्रम के कारण कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है। हमारा प्रयास है कि कोरोना संक्रमण दर को शून्य करें।


मुझे खुशी है लगभग 1.20 लाख लोगों ने पंजीकरण कराया है। औसत रूप से 61 हजार लोगों ने रोज सेवा की है। मैं अभिभूत हूँ आपके सेवा के कार्यों से। दूसरों कि सेवा में परमानन्द है, यह भगवान की सेवा है, यही मानवता है, यही हमारी भारतीय संस्कृति है। काम अभी खत्म नहीं हुआ है।

12 साल से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता और पढ़ाई के लिये विदेश जाने वाले बच्चों का प्राथमिकता की आधार पर टीकाकरण किया जाएगा। कोरोना वॉलेंटियर्स और जनअभियान परिषद के साथियों मैं आप सबकी सेवा भावना को प्रणाम करता हूँ: सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान



No comments:

Post a Comment