HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 22 March 2018

शिवराज मंत्रीमंडल का अंतिम विस्तार शीघ्र होगा ? राज्यपाल से समय मांगा

शिवराज मंत्रीमंडल का अंतिम विस्तार शीघ्र होगा ? राज्यपाल से समय मांगा 
शिवराज

     भोपाल- मध्यप्रदेश में एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान मंत्रीमंडल का विस्तार होने जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह गुरूवार सुबह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने गए। इस मुलाकात के बाद मंत्रीमंडल विस्तार के लिए समय मांगा जा रहा है। यह विस्तार शुक्रवार को हो सकता है। माना जा रहा है कि इसमें इंदौर के 2 विधायकों और एक धार जिले से विधायक व  वर्तमान एक मंत्री का इस्तीफा लेकर एक युवा विधायक को भी मौका दिया जा सकता है  को स्थान दिया जाएगा है  कुल 4 नए मंत्रियों को शामिल किया जा सकता है। 
शिवराज सिंह चौहान की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से गुरुवार सुबह हुई मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट तेज हो गई है। मुलाकात के बाद राजभवन से मंत्रिमंडल विस्तार के लिए समय मांगा गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही सियासी समीकरण तेजी से बदले और नए मंत्रियों के नाम पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। भाजपा के अंदर से आ रही खबरों पर यकीन किया जाए तो तीन नए मंत्रियों की ताजपोशी हो सकती है। इसमें इंदौर से दो विधायक सुदर्शन गुप्ता और रमेश मेंदोला का नाम भी शामिल बताया जा रहा है। 
       राज्य में पिछले महीने हुए कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के दौरान भी शिवराज कैबिनेट में बदलाव हुआ था। उस वक्त तीन नए मंत्रियों ने शपथ ली थी। इनमें नरसिंहपुर के विधायक जालम सिंह पटेल के अलावा नारायण कुशवाहा और बालकृष्ण पाटीदार ने भी मंत्री पद की शपथ ली थी। नारायण सिंह कुशवाहा को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है, जबकि दो अन्य मंत्रियों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था।

No comments:

Post a Comment